कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, ये है वजह, पढ़िए रिपोर्ट… - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, ये है वजह, पढ़िए रिपोर्ट…

कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, ये है वजह, पढ़िए रिपोर्ट…

<-- ADVERTISEMENT -->



mumbai-police-sent-summons-to-kangana-ranaut-and-rangoli-chandel

मुंबई। शहर के पुलिस डिपार्टमेंट ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को समन भेजा है। पुलिस ने उनसे अगले सोमवार और मंगलवार यानी 26 और 27 अक्‍टूबर को इन्‍वेस्टिगेशन ऑफिसर के सामने पेश होने के लिए कहा है।

दोनों के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्‍टेशन में 124ए (राजद्राेह), 295ए और 153ए के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। बता दें, बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैय्यद की शिकायत के बाद कंगना और उनकी बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे।

साहिल के वकील रवीश जमींदार ने बताया था कि ये सभी धाराएं गैर-जमानती हैं। कोर्ट से आदेश मिलने के बाद कोर्ट की ऑर्डर कॉपी लेकर शिकायतकर्ता और उनके वकील बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे थे।

एफआईआर के मुताबिक, कंगना और उनकी बहन रंगोली ने अपने ट्वीट्स के जरिए सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने और महाराष्ट्र सरकार का नाम बदनाम करने का काम किया है। वहीं, कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा गया था कि कंगना लगातार बॉलिवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्‍स से लेकर टीवी तक, हर जगह वह इंडस्‍ट्री के खिलाफ बोल रही हैं।

यही नहीं, याचिका में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने बॉलिवुड के हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा की है। वह लगातार आपत्तिजनक ट्वीट कर रही हैं जिससे न केवल धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग इससे आहत हैं।

वहीं, इस पूरे मामले पर कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा था, ‘मुझे उन ट्वीट्स को चेक करना होगा जिनका उल्लेख कोर्ट में किया गया है। जिन ट्वीट्स के बारे में बात की गई है, हो सकता है कि उनकी व्याख्या गलत तरीके से की गई हो। ऐसा कुछ नहीं है जिससे लगे कि कंगना सांप्रदायिक नफरत फैला रही हैं।’


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: