रानू मण्डल का अब कोई गाना क्यों नहीं आ रहा है? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रानू मण्डल का अब कोई गाना क्यों नहीं आ रहा है?

रानू मण्डल का अब कोई गाना क्यों नहीं आ रहा है?

<-- ADVERTISEMENT -->



Why-is-no-song-of-Ranu-Mandal-coming-now

लोग कह रहे है कि सोहरत पाकर रानू मंडल में अहंकार आ गया, और उनका अहंकार ही उसे ले डूबा । मैं आपकी बात से सहमत भी हु, लेकिन बस यही कारण नही है और भी कई कारण है ।

बॉलीवुड वाले अक्सर वायरल हुए लोग को use and throw करते है । ढिंचक पूजा जब वायरल हुई उसको बिग बॉस वालो ने बुला लिया उसके बाद वह सेलेब्रिटी बॉक्स क्रिकेट लीग में नजर आयी लेकिन आज पूजा कही टीवी पर नजर नही आती । हालांकि पूजा बहुत टैलेंटेड सिंगर नही है ।

दीपक कलाल के वीडियो जब वायरल हुए तो इंडियाज़ गोट टैलेंट वालो ने उनको ऑडिशन के लिए बुलाया, वो खुद चलकर ऑडिशन के लिए नही गया था ।

वो वीडियो आपने देखा ही होगा, 100 200 rs ज्यादा लेले लेकिन लैंड करा दे उसको रोडीज़ वालो ने ऑडिशन के लिए बुलाया ।

रानू मंडल का वीडियो जब वायरल हुआ उसका पूरा फायदा हिमेश रेशमिया ने उठाया । पहले सांग का टीज़र रिलीस किया जिसमें रानू मंडल नजर आयी, फिर पूरा गाना उसके साथ गेट हुए वीडियो रिलीस किया । उसके बाद जाकर म्यूजिक वीडियो आया जिसमे फ़िल्म की हीरोइन भी नजर आयी ।

हिमेश ने रानू मंडल को अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया । इस फ़िल्म का गान हिट हुआ, लेकिन शायद ही आपको उस फिल्म का नाम याद होगा । रानू मंडल को कुछ शोज भी मिले ।

अचानक से कुछ वीडियो आना शुरू हो गए जिनमे रानू मंडल का अहंकार नजर आता है ।

यार मुझे ये बताओ जिसने अपनी जिंदगी के कई साल रोड पर गुजारे और भीख मांगकर खाया, और अचानक से चारो तरफ मीडिया के कैमरे घेर ले और माइक उसके मुंह मे ठूश कर उससे पूछे आपको कैसा लग रहा है और लगभग दिन में कम से कम 100 लोग यही घिसा पिटा सवाल पूछे तो उसका रिएक्शन कैसा होगा । आपका क्या रिएक्शन होगा । शायद आप उस सिचुएशन को अच्छी तरह से हैंडल भी कर ले क्योंकि आपने आने मोबाइल फ़ोन्स पर कई वीडियोस देखे है और आप पपराज़ी कल्चर से वाकिफ भी है लेकिन रानू मंडल तो डेफिनेटली इस पपराज़ी कल्चर के बारे में नही जानती होगी ।

और हमारे यह औकात दिखने में लोगो को बड़ा मजा आता है । रानू मंड़ल को बड़ा अहंकार आ गया था आखिर लोगो ने उसको उसकी औकात दिख दी । अब कही भीख मांगती पड़ी होगी ।

वैसे तो सलमान खान में भी बड़ा attitude बोलो या अहंकार बोला है, उसकी औकात क्यों नही दिखा पाए लोग । आज भी वो सुपरस्टार है । फ्लॉप फिल्मे 100 करोड़ क्रॉस करती है ।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Ranu Mondal

Post A Comment:

0 comments: