जल्द ही होगी धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल की ‘अपने 2’ की शूटिंग शुरू - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जल्द ही होगी धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल की ‘अपने 2’ की शूटिंग शुरू

जल्द ही होगी धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल की ‘अपने 2’ की शूटिंग शुरू

<-- ADVERTISEMENT -->



जल्द ही होगी धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल की ‘अपने 2’ की शूटिंग शुरू
नई दिल्ली। साल 2007 में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘अपने’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म को उस समय पर फैन्स ने काफी पसंद किया था। अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की सीक्वल की लंबे समय से मांग चल रही है। अब लगता है फैन्स की यह डिमांड जल्द ही पूरी हो सकती है। खबर है कि ‘अपने’ का सीक्वल ‘अपने 2’ की स्क्रिप्ट तैयार है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी।

ए​​क न्यजू पेपर की रिपोर्ट के मुताबिक, अनिल शर्मा ने ‘अपने 2’ का कॉन्सेप्ट धर्मेंद्र को सुनाया है जो उन्हें काफी पसंद आया। इस फिल्म में भी पहले पार्ट की तरह धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल मुख्य भूमिकाओं में होंगे। पहले पार्ट के रिलीज होने के 13 साल बाद अनिल शर्मा ने दूसरे पार्ट की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है। हालांकि अपनी तक फिल्म की बाकी की कास्ट फाइनल नहीं हुई है लेकिन इतना तय है कि पहली फिल्म की तरह यह भी एक मल्टी-स्टारर फिल्म होगी।

खबर के मुताबिक, ‘अपने 2’ की शूटिंग अगले साल 2021 में मार्च/अप्रैल के महीने से शुरू हो जाएगी। मुख्य तौर पर फिल्म की शूटिंग मुंबई और लंदन में की जाएगी और फिल्म के प्री-प्रॉडक्शन का काम शुरू कर दिया गया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार अपने में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी के अलावा और कौन से स्टार्स होते हैं और क्या पहले बॉलिवुड में डेब्यू कर चुके सनी देओल के बेटे करण देओल भी इसका हिस्सा होंगे या नहीं।

बता दें कि साल 2007 में रिलीज हुई अपने में धर्मेंद्र ने एक बॉक्सर का किरदार निभाया था जो अपने बेटों अंगद और करण को वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर बनाना चाहता है। फिल्म में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी के अलावा शिल्पा शेट्टी, कटरीना कैफ, विक्टर बनर्जी, दिव्या दत्ता, किरण खेर, जावेद शेख, परवीन डबास, राजेंद्र गुप्ता, डॉली बिंद्रा, समर जय सिंह और आर्यन वैद्य जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में थे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: