Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान किन पांच लोगों से नफरत करते हैं?

सलमान खान किन पांच लोगों से नफरत करते हैं?

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान किन पांच लोगों से नफरत करते हैं?
कहते है बॉलीवुड में किसी से भी पंगा ले लो लेकिन सुल्तान सलमान खान से नही। सलमान खान की दोस्ती से ज्यादा दुश्मनी के किस्से काफी मशहूर है। तो आइए जानते है सलमान खान किन 5 लोग से ज्यादा नफरत करते है –

प्रियंका चोपड़ा

वैसे तो सलमान और प्रियंका अच्छे दोस्त थे। लेकिन जबसे प्रियंका चोपड़ा ने भारत फिल्म करने से इंकार कर दिया तबसे सलमान खान प्रियंका से नफरत करने लगे है। उन्होंने एक इंटरव्यू में यह भी कहा की प्रियंका भारत को छोड़कर विदेश में ही रहना पसंद करती है। उस दिन से सलमान और प्रियंका के बीच बनती नहीं है।

विवेक ओबेरॉय

अगर किसी से भी पूछा जाये सलमान खान किस्से नफरत करते है ,तो पहला नाम विवेक ओबेरॉय ही आएगा। यह किस काफी पुराना और अभी तक मशहूर है। सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से ऐश्वर्या की नज़दीकियां विवेक ओबेरॉय से बढ़ने लगी। इस कारणवश सलमान शराब के नशे विवेक को गाली और मारने की धमकी देने लगे। फिर अगले दिन विवेक मीडिया में सारी बात बता दिए। और वही दिन विवेक के लिए बुरा साबित हुआ। दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन गए। विवेक ने तो एक अवार्ड शो में सबके सामने कान पकड़कर माफ़ी भी मांगी पर सलमान खान ने आज तक माफ़ नहीं किया।

अर्जुन कपूर

कुछ साल पहले अर्जुन कपूर कहते थे “मै तो सुपरमैन सलमान का फैन ” और अभी सलमान खान के दुश्मन बन चुके है। सलमान खान ने ही अर्जुन कपूर को फैट से फिट बनाया था। अब बात करूँ दोनों के लड़ाई के पीछे की कारन तो वह है अरबाज़ की एक्स पत्नी मलाइका अरोड़ा खान। अर्जुन कपूर और मलाइका के बीच अफेयर चालू हो गए। और अरबाज़ और मलाइका में डिवोर्स भी हो गया। जिसे सलमान खान को बिलकुल पसंद नहीं आयी।

अरिजीत सिंह

हर फिल्म में एक गाना अरिजीत सिंह का तो पक्का है। लेकिन आजतक सलमान खान के फिल्म में एक भी गाना अरिजीत सिंह का नहीं है। कुछ साल पहले सलमान एक अवार्ड शो होस्ट कर रहे थे और अरिजीत सिंह को अवार्ड मिलना था। जब अरिजीत सिंह आ रहे थे स्टेज पर तो उनका मुँह सोया जैसा था तो इसी पर सलमान खान ने पूछा -“सो गए थे क्या “.इस पर अरिजीत ने जवाब में कहा आपलोगो ने सुला दिया। इस बात का सलमान को दिल पर लग गयी और वो उनसे नफरत करने लगे।

 ऋषि कपूर

ऋषि कपूर से नफरत करने की 2 वजह एक तो रणबीर कपूर के वजह से और दूसरी तब जब सोनम की शादी में ऋषि कपूर ने सोहैल खान की बीवी से झगरने लगे थे। इस पर पूरा खान परिवार उनसे नाराज़ हो गया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: