महेश भट्ट से लोग इतनी घृणा क्यों करते हैं? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

महेश भट्ट से लोग इतनी घृणा क्यों करते हैं?

महेश भट्ट से लोग इतनी घृणा क्यों करते हैं?

<-- ADVERTISEMENT -->



महेश भट्ट से लोग इतनी घृणा क्यों करते हैं

1990 के दशक में महेश की एक फोटो खबरों में आई थी जिसमें वह अपनी बेटी पूजा भट्ट के होंठों को उत्तेजना से चूमता हुआ नजर आ रहा था। महेश ने यह टिप्पणी भी की थी कि अगर पूजा उसकी बेटी न होती तो वह पूजा से शादी कर लेता।

2008 के मुंबई हमलों के बाद महेश भट्ट, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, और अन्य कुछ लोगों ने आरएसएस को हमलों का दोषी साबित करने के लिए एक किताब लांच की थी जिसका नाम था “आरएसएस की साजिश।” इन लोगों ने पाकिस्तान को दोषी मानने से इंकार कर दिया था।

विडंबना यह थी कि महेश का अपना बेटा राहुल भट्ट डेविड हेडली का मित्र था। डेविड हेडली एक पाकिस्तानी आतंकी था जिसने 2008 हमलों से पहले अमेरिका से भारत आकर पाकिस्तान को जानकारी भेजी थी जिससे हमलों का प्लान बनाया गया।

महेश भट्ट ने ही सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से कहा था कि सुशांत के साथ छोड़ दे। महेश ने रिया से कहा था कि सुशांत का “दिमाग ठीक नहीं है और वह परवीन बाबी की राह पर है” (परवीन का शव 2005 में उनके मुंबई के घर में मिला था जो तीन दिन तक कमरे में पड़ा रहा था।) माना जाता है कि उम्र में बड़ा फासला होने के बावजूद महेश और रिया में संबंध है।

महेश आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले ज़ाकिर नायक का समर्थक और प्रशंसक है। महेश ने जाकिर को “जुर्रत करने वाला आदमी” कहा था। 2017 में महेश जाकिर पर एक फिल्म बनाने पर भी विचार कर रहा था।




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: