टेलीविजन के इस शो के लिए सुरभि ने ठुकराया था बॉलीवुड का ऑफर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

टेलीविजन के इस शो के लिए सुरभि ने ठुकराया था बॉलीवुड का ऑफर

टेलीविजन के इस शो के लिए सुरभि ने ठुकराया था बॉलीवुड का ऑफर

<-- ADVERTISEMENT -->



सुरभि चंदना

टेलीविजन जगत के सभी सितारों की ये चाहत होती है कि वो टेलीविजन शो करने के बाद फ़िल्म जगत में कदम रखें और अपना कैरियर बनाये, लेकिन टेलीविजन जगत की खूबसूरत हसीना सुरभि चंदना की एक अलग ही ख्वाहिश रहती है। सुरभि चंदना ने टेलीविजन पर कई हिट और सुपरहिट शो किए हैं इस समय वो एकता कपूर के प्रसिद्ध शो "नागिन 5" में नज़र आ रहीं हैं, और उनको लोगों से खूब ज्यादा प्यार मिल रहा है और लोग उन्हें खूब ज्यादा पसंद कर रहे हैं एक नागिन के किरदार में। 

वैसे तो उनके हर एक किरदार की खूब सराहना की जाती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि टेलीविजन के एक शो में काम करने के लिए सुरभि ने बॉलीवुड फिल्मी जगत का ऑफर ठुकरा दिया था। जी हां आज तक अपने कई सारे ऐसे किस्से सुने होंगे जिसमें सितारें बॉलीवुड फिल्मी जगत के लिए एक टेलीविजन शो को ठुकरा देते हैं। लेकिन सुरभि के साथ कुछ उल्टा ही हुआ। सुरभि ने टेलीविजन शो के लिए बॉलीवुड के ऑफर को मना कर दिया था, ये बात है तब की है जब सुरभि को "इश्कबाज" शो को करने का अवसर मिला था, और उसी वक्त सुरभि को बॉलीवुड में काम करने का ऑफर भी मिला लेकिन सुरभि ने टेलीविजन के प्रसिद्ध शो "इश्कबाज" को करने का ही फैसला किया। 

इस बात का खुलासा सुरभि ने भी एक इंटरव्यू के दौरान किया था और सुरभि ने ये भी बताया कि उन्होंने बॉलीवुड के ऑफर को क्यों ठुकराया, उन्होंने बताया कि "भले ही मुझे बॉलीवुड में काम करने का ऑफर मिला हो लेकिन मैंने "इश्कबाज" करने का ही फैसला किया, मुझे पता है कि लोग सोचते होंगे कि मैं पागल हूं लेकिन मुझे ईमानदारी से लगता है कि टेलीविजन बॉलीवुड से ज्यादा सितारों को गुंजाइश देता है ये जिस तरह सितारों को प्रसिद्धि देता है वो देखने लायक होती है। इसकी पहुंच भी बहुत दूर तक है यहाँ तक कि फिल्मों के प्रचार के लिए भी टेलीविजन शो ही होते हैं। और बड़े - बड़े सितारें टेलीविजन शोज पर अपनी फिल्मों का प्रचार करने आते हैं। और मुझे ये भी यकीन है कि आप सभी भी मेरे इस डिसीजन पर खुश होंगे।" वैसे तो सुरभि की बात बिल्कुल सच है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: