ऐसे हो रही है रश्मि की वापसी, इस एक्टर संग जमेगी जोड़ी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऐसे हो रही है रश्मि की वापसी, इस एक्टर संग जमेगी जोड़ी

ऐसे हो रही है रश्मि की वापसी, इस एक्टर संग जमेगी जोड़ी

<-- ADVERTISEMENT -->



ऐसे हो रही है रश्मि की वापसी, इस एक्टर संग जमेगी जोड़ी

टेलीविजन की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मि देसाई के फैंस लंबे वक्त से उनके टेलीविजन पर वापसी का इंतजार कर रहे थे। लेकिन शायद अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि खबरें सामने आई हैं कि टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि अब एक नए प्रोजेक्ट के साथ अपनी वापसी टेलीविजन पर कर रहीं हैं। और इस बात से उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं और उत्सुक भी काफी हैं। आप सभी को तो पता ही है कि आखिरी बार रश्मि को एकता कपूर के सुपरहिट शो "नागिन 4" में देखा गया था, और उनके किरदार को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया था। 

लेकिन लॉकडाउन के कारण "नागिन 4" को उसके समय से पहले ही बंद कर दिया गया था। और उसके बाद रश्मि को भी किसी भी शो में नहीं देखा गया वैसे उन्हें एक "तमस" नाम के शार्ट फ़िल्म में जरूर देखा गया था, लेकिन अब रश्मि लंबे वक्त के बाद टेलीविजन पर एक नए रूप से एंट्री ले रहीं हैं। आहार आपको ऐसा लग रहा है कि इस बार भी रश्मि किसी टेलीविजन शो या फिर किसी वीडियो सांग से वापसी करेंगी तो ऐसा नहीं है इस बार उनका नया प्रोजेक्ट ना ही कोई टेलीविजन शो है और ना ही कोई वीडियो सांग है इस बार तो उनका नया प्रोजेक्ट एक "वेब सीरीज" है। जी हां इस बार रश्मि टेलीविजन पर अपनी वापसी एक "वेब सीरीज" से करने वाली हैं, और इस "वेब सीरीज" को निवेदिता बासु प्रोड्यूस करेंगी, और खबरों में 

ये भी बताया गया है की इस "वेब सीरीज" को "एम एक्स प्लेयर" में रिलीज किया जाएगा। हालांकि उनके इस "वेब सीरीज" का नाम तो सामने नहीं आया है लेकिन ये जरूर बताया गया है कि इस बार उनके साथ कौन सा एक्टर काम करेगा। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि इस बार रश्मि के नए प्रोजेक्ट में रश्मि के साथ कौन सा एक्टर काम करेगा, इस बार रश्मि के साथ इंडियन एक्टर एंड मॉडल तनुज विरवानी नज़र आएंगे। आपको बता दें कि तनुज इंडियन एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे हैं। इससे पहले भी तनुज कई फिल्मों और वेब सीरीज में नज़र आ चुके हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: