रश्मि के नए प्रोजेक्ट पर आई नई बड़ी अपडेट, रश्मि ने किए दो बड़े खुलासे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रश्मि के नए प्रोजेक्ट पर आई नई बड़ी अपडेट, रश्मि ने किए दो बड़े खुलासे

रश्मि के नए प्रोजेक्ट पर आई नई बड़ी अपडेट, रश्मि ने किए दो बड़े खुलासे

<-- ADVERTISEMENT -->



New major update on Rashmi's new project
टेलीविजन की जानी मानी खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मि देसाई लंबे वक्त से टेलीविजन से दूर थी। और अब रश्मि लंबे समय के बाद एक नए प्रोजेक्ट के साथ अपनी एंट्री कर रहीं हैं, और उनके फैंस काफी ज्यादा खुश भी हैं। और ये खबर की रश्मि नए प्रोजेक्ट के साथ अपनी वापसी कर रहीं हैं काफी दिनों से लाइम लाइट पर बनी हुई थी। और खबरों के मुताबिक इस बार उनका शो टेलीविजन पर नहीं बल्कि "ओ टी टी प्लेटफार्म" पर रिलीज किया जाएगा और इसे आज के समय में "वेब सीरीज" कहा जाता है। 

इस बार उनका किरदार भी पिछले सभी किरदारों से हटकर रहेगा। खबरों में बताया गया था कि इस "वेब सीरीज" को उल्लू ऐप्प और एम एक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा। और अब ऐसे में इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने अपने इस पहली "वेब सीरीज" के बारे में दो ऐसी जबरदस्त बातें बताई की लोगों की उत्सुकता और भी बढ़ गई इस "वेब सीरीज" को देखने की। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि रश्मि ने दो कौन सी बातें बताई इस "वेब सीरीज" के बारे में? पहली बात उन्होंने "वेब सीरीज के नाम का खुलासा कर दिया है और इस "वेब सीरीज" का नाम है "तंदूर"। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि अभी तक किये गए उनके किरदारों में से ये किरदार सबसे अलग और हटकर है। रश्मि ने कहा "मैं तंदूर के साथ अपने डिजिटल डेब्यू को करने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हूं, मेरा किरदार इस "वेब सीरीज" में सभी किरदारों से अलग रहने वाला है और मुझे बहुत खुशी है कि मुझे ये किरदार निभाने का मौका मिला। 

दूसरी बात उन्होंने ये भी बताई कि ये शो टेलीविजन शोज से एकदम हटकर है। जी हां उन्होंने इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि उन्होंने इस "वेब सीरीज" में अपने सम्मुख किरदार निभाने वाले एक्टर तनुज विरवानी के साथ काम करने की उत्सुकता भी जताई है। उन्होंने बताया कि मुझे तनुज विरवानी के साथ काम करने की काफी ज्यादा खुशी है, और उस पल का मैं वेसबरी से इंतज़ार कर रही हूं। 

रश्मि ने ये भी बताया कि इस "वेब सीरीज" की स्क्रिप्ट कमाल की है। और ये सीरीज एक इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर सीरीज होगी। और इसकी कहानी एक शादी शुदा कपल की जिंदगी के ही इर्द गिर्द घूमती हुई देखी जाएगी। इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे एक मर्डर के बाद उनकी जिंदगी में ट्विस्ट आता है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: