Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी में दिखना है स्टाइलिश, मौनी रॉय के लहंगों को करें फॉलो, गर्ल्स के लिए है ये परफेक्ट ऑप्शन


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। अब शादी की सीजन चालू हो चुका है कोरोना काल के बीच लोगों में तैयार होने का जोश उतना ही है जैसे पहले रहा करता था। हर शादी में लड़कियां अपने स्टाइलिश लुक के साथ ड्रेस को लेकर काफी चितिंत रहती है। यदि आप किसी खास शादी में सम्मलित होने के लिए लहंगा पसंद करने जा रही हैं। तो हम आपको बता रहे है एक से बढ़कर एक लहंगों के लुक जिसे मोनी रॉय ने खुद पसंद करके इसे पहना है। उनके ये तीन लहंगा लुक आपके लिए परफेक्ट हैं।

No data to display.

यदि आप शादी के दिन रेड और गोल्डन जैसे कलर को पहनकर काफी बोर हो चुकी हैं तो इस बार फ्लोरल थ्रेड से बुना गया ग्रे कलर का लहंगा पहनकर देखें। इसके साथ चेरी रेड कलर की लिपस्टिक लगाए। बालों को खुला रखें। और इसके साथ मैचिंग नेट दुपट्‌टा पहने। फिर देखें इस शादी में आपका लुक अलग ही नजर आएगा।

No data to display.

मौनी रॉय ने अपने दूसरे लुक में फ्लोरल लहंगा पहना हुआ है जिससे पहनकर आपका लुक भी स्टाइलिश नजर आएगा। ऑर्गेंजा सिल्क से बने इस लहंगे के साथ यदि आप सिल्क मेड का ब्लाउज पहनती है तो हर किसी से हटकर आप नजर आगी। इसके साथ आप दुपट्‌टे प्योर शिफॉन का डालें।

No data to display.

इस शादी में यदि आप पिंक कलर का बांधनी लहंगा पहनती है तो यह आपकी खूबसूरती को चार चांद लगा सकता है। इसके साथ प्लेन ब्लाउज आपके लिक को और अधिक खूबसूरत बना सकता है। लहंगे से मैच करता हुआ दुपट्‌टा और हेयर स्टाइल के तौर पर बन बनाकर इंगेजमेंट से लेकर वेडिंग पार्टी में तारीफ पाई जा सकती है। इस लहंगे के साथ यदि आप मांग टीका, चौकर और लहंगे से मैच करते हुए झुमके पहनकर निकलती है तो महफिल की शान बन सकती हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: