एली अवराम और डिआन पांडे साथ गईं मालदीव की ट्रीप पर, देखें Photos - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एली अवराम और डिआन पांडे साथ गईं मालदीव की ट्रीप पर, देखें Photos


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। एक्ट्रेस एली अवराम ( Elli AvrRam ) और हेल्थ और वैलनेस कोच और ऑथर डिआन पांडे ( Deanne Panday ) हाल ही मालदीव की यात्रा पर गईं। वहां से दोनों ने अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर कीं।

यह भी पढ़ें : लव जिहाद पर बोलीं Nusrat Jahan, प्यार बेहद निजी मामला, धर्म को राजनीति का टूल ना बनाएं

'बैलेंस बाय डिआन पांडे' रिलीज

दोनों ही सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर अपनी ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर रेत में ली गई यह तस्वीरें वायरल हो रही है। डिआन ने इसके साथ ही अपनी नई बुक, 'बैलेंस बाय डिआन पांडे' रिलीज की है, जिसमें हेल्थ और वैलनेस गुरु के जीवन की खुशी और रहस्यों का विवरण है। इस पुस्तक के कवर को बेहद ही खूबसूरत तरीके से मालदीव के द्वीपों को दर्शाया गया है।

elli_avram_maldives_pics.png

'अगली ट्रीप पर भी मुझे साथ ले जाना'

एली ने डिआन के साथ अपनी फ्रेंडशिप को सेलिब्रेट करती एक पोस्ट भी साझा की है। इसमें ऐली ने लिखा,' चीयर्स टू लाइफ एंड फ्रेंडशिप। मेरी हेल्थ और वैलनेस कोच और ऑथर डिआन की मैं आभारी हूं। मुझे मालदीव साथ ले जाने के लिए शुक्रिया। मेरे लिए यह एक सपना साकारा होने जैसा ही नहीं बल्कि ये ट्रीप जीवन की शानदार मैमोरिज से भरा हुआ रहा। कृपया अगली ट्रीप पर भी मुझे साथ ले जाना।'

यह भी पढ़ें : कृष्णा के आरोपों पर गोविंदा ने कहा- मेरे बारे में लगातार अपमानजक बातें करने से उन्हें क्या फायदा मिलता है

elli_avram_maldives.png

मालदीव यात्रा के लिए किया इन्वाइट

अपनी ख़ुशी को दर्शाते हुए, एली ने शेयर किया, 'डिआन हमेशा एक प्रिय मित्र रही हैं और जब उसने मुझे मालदीव की यात्रा के लिए इन्वाइट किया तो मैंने उत्साहित होते हुए उसे हां कहा! यह सच में अद्भुत था, सूरज, समुद्र और रेत वास्तव में यादगार थे। हम हर समय सुरक्षित थे और अपनी सुरक्षा का ध्यान भी रख रहे थे। मेरी कंपनी लेने के लिए, मैं डिआन का दिल से शुक्रिया करती हूं।'

एली का वर्कफ्रंट

एली को आखिरी बार 'मलंग' में देखा गया था। स्वीडन की रहने वाली एली ने 2013 में बॉलीवुड मूवी 'मिकी वायरस' से डेब्यू किया। इसके बाद वह कपिल शर्मा की डेब्यू फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' में नजर आईं। 'मलंग' करने से पहले वह कई फिल्मों में स्पेशल एपियरेंस में दिखाई दीं। एली ' बिग बॉस 7' सहित अन्य रियलिटी शोज में भाग ले चुकी हैं। पिछले साल एक्ट्रेस ने 'टाइपराइटर' और इनसाइड एज 2' वेब सीरीज भी कीं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: