राणा दग्गुबाती ने बताया बिगड़े सेहत का हाल, इमोशनल होकर बोले मौत का था खतरा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राणा दग्गुबाती ने बताया बिगड़े सेहत का हाल, इमोशनल होकर बोले मौत का था खतरा


<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती हाल ही एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी के चैट शो में शामिल हुए। जिसमें उन्होंने अपनी हेल्थ और स्ट्रगल के बारे में बताते हुए अपनी जिंदगी के वह पल भी बताए। जो काफी संघर्षमय रहे, अभिनेता ने इमोशनल होकर अपनी सेहत से जुड़े कई अहम खुलासे किए।

दरअसल राणा दग्गुबाती के लिए पिछला एक साल काफी मुश्किल भरा रहा। वह इस एक साल में जिंदगी और मौत के बीच जूझते रहे। उनकी सोशल मीडिया पर एक फोटो भी वायरल हुई थी। जिसमें वे काफी कमजोर और बीमार नजर आ रहे थे। उनकी यह फोटो देखकर हर कोई हैरान था। तभी से यह संभावना भी जताई जा रही थी कि वे बीमार चल रहे हैं और इस बात पर अभिनेता ने अब खुद खुलासा किया है।

एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी के चैट शो में उन्होंने अपनी हेल्थ और स्ट्रगल के बारे में बताते हुए कहा, "जब जीवन तेजी से आगे बढ़ रहा था, तब अचानक से एक ब्रेक लग गया, हार्ट में केल्किफिकेशन (पत्थरना) होने की वजह से काफी दिक्कत हो गई, किडनी फेल हो गई , ऐसी स्थिति आ गई कि 70 परसेंट स्ट्रोक का खतरा था, वहीं 30 परसेंट सीधा मौत का खतरा था" राणा की यह बातें सुनकर सामंथा भी इमोशनल हो गई । क्योंकि उन्होंने भी देखा कि किन परिस्थितियों का सामना राणा दग्गुबाती को करना पड़ा था। वर्क फ्रंट की बात करें तो राणा दग्गुबाती फिल्म हाथी मेरे साथी में नजर आएंगे। वैसे पहले राणा ने किडनी ट्रांसप्लांट की खबरों को सिरे से खारिज किया था और कहा था कि वह एकदम स्वस्थ है। और लोगों को उनके प्रति प्यार के लिए शुक्रिया।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: