ट्विंकल खन्ना को आई भूतों की याद, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ट्विंकल खन्ना को आई भूतों की याद, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

ट्विंकल खन्ना को आई भूतों की याद, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

<-- ADVERTISEMENT -->



ट्विंकल खन्ना को आई भूतों की याद, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात
फिल्म अभिनेत्री (Film actress) एवं लेखिका ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया (social media) पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती है। हाल ही में ट्विंकल ने अपनी एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, जो चर्चा में है। दरअसल ट्विंकल ने भूतों को याद करते हुए अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की है।

तस्वीर में वह कुछ पेड़-पौधों के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा-‘आप चाहे भूतों में विश्वास न रखते हों, पर अगर भूत आपमें विश्वास रखते हों तो?’

सोशल मीडिया (social media) पर ट्विंकल के इस पोस्ट को फैंस पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड (Bollywood) में अपने 25 साल पूरे कर चुकी ट्विंकल खन्ना लम्बे समय से अभिनय से दूर हैं। वह आखिरी बार साल 2010 में फराह खान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘तीस मार खान’ में एक छोटी सी भूमिका में नजर आई थी। हालांकि बतौर प्रोड्यूसर ट्विंकल बॉलीवुड में सक्रिय हैं।
ट्विंकल खन्ना इन दिनों लेखन के क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमा रही है और अब तक उनकी तीन किताबें पब्लिश भी हो चुकी है। ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया के जरिए बेबाक और असरदार तरीके से बात रखने के लिए जानी जाती है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: