Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

निखिल द्विवेदी ने “शेप-शिफ्टिंग” नागिन के सुपर नेचुरल पॉवर्स पर तीन-फ़िल्म फ्रैंचाइज़ी की घोषणा की


<-- ADVERTISEMENT -->




मुंबई। फिल्म हो या भारतीय टेलीविजन, भारतीय पौराणिक कथाओं और पारंपरिक लोकगीतों ने हमेशा दर्शकों के ऊपर अद्भुत तरीके से काम किया है।

डायरेक्टर निखिल द्विवेदी “इच्छाधारिन नागिन” के सुपर नेचुरल पॉवर्स को फिर से बड़े पर्दे पर लाएंगे, जिसमें सुपरपावर को दर्शाने के लिए कुछ बहुत ही रोमांचक विजुअल इफेक्ट्स का नजारा देखने को मिलेगा। इन तीन-फिल्म फ्रेंचाइजी को विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित किया जाएगा। विशाल पहले कई हाई कंटेंट वाली फिल्मों और वेब सीरीज में डायरेक्टर रहे हैं। उनकी वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस इंडस्ट्री में और दर्शकों द्वारा काफी सराहना मिली थी, उन्होंने मराठी सुपरहिट लपाछपी के साथ निर्देशक के रूप में अपनी काबलियत साबित की थी, जिसके लिए उन्होंने कुछ प्रमुख वर्ल्ड फेस्टिवल्स के साथ कई अवार्ड अपने नाम किए। वर्तमान में, विशाल लपाछपी के हिंदी रीमेक छोरी के लिए भी कार्य कर रहे हैं।

वीरे दी वेडिंग और दबंग 3 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाले निखिल अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसमें वह कुछ समय के लिए शेप शिफ्टिंग नागिन के इर्द-गिर्द घूमने वाले महा काव्य को पर्दे पर उतारते दिखेंगे। अपनी सटीक विजन के लिए जाने जाने वाले, निखिल ने अपनी तीन नागिन फ्रैंचाइज़ी फिल्म को बेहद बड़े पैमाने पर लाने का फैसला किया है। फिल्म में टॉप स्टार्स देखने को मिलेंगे और यह एक लव स्टोरी होगी, जो वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स से भरपूर होगी। निखिल हमेशा बॉलीवुड में सबसे अधिक कमर्शियल मेकर्स में से एक रहे हैं और नागिन के साथ भी ऐसा ही कुछ होगा। वह इस प्रोजेक्ट को इंटरनेशनल लेवल पर डिजाइन करते हुए, एक पौराणिक-ड्रामा के लिए एक अलग मानक स्थापित करना चाहते हैं। प्रिमरि रोल के लिए निखिल पहले से ही ए लिस्ट की एक्ट्रेस के साथ बातचीत कर रहे हैं, जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्द होने की उम्मीद हैं।

इससे पहले भी, इच्छाधारिन नागिन पर आधारित बॉलीवुड फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। श्रीदेवी की नगीना और निगाहें आखिरी ऐसी फिल्में थीं जो जबरजस्त हिट रहीं। यहां तक ​​कि, इसके माध्यम से टीवी सीरीज ने भी बहुत अधिक टीआरपी हासिल की, जो पैन इंडिया कंटेंट की पहुंच और कंजप्शन को साबित करने में सफल रही और अब, अपने नागिन ट्राईलॉजी की घोषण के साथ निखिल पूरी तरह तैयार हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: