कटरीना कैफ के बाद अब सलमान खान भी करेंगे शादी, जानिए कौन बनेगी भाईजान की दुल्हनिया? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कटरीना कैफ के बाद अब सलमान खान भी करेंगे शादी, जानिए कौन बनेगी भाईजान की दुल्हनिया?


<-- ADVERTISEMENT -->


कटरीना कैफ के बाद अब सलमान खान भी करेंगे शादी

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान का आज भी जलवा कायम है। 57 साल की उम्र में भी सलमान अच्छे-अच्छे एक्टर्स को टक्कर देते हैं। सलमान को ना केवल लड़कियां, बल्कि लड़के भी फॉलो करते हैं। किसी को सलमान की एंक्टिंग पसंद है तो किसी को उनकी पर्सनालिटी। सलमान ना केवल अपनी फिल्मों, बल्कि अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। सलमान को देश का मोस्ट एलिजिबल बैचलर कहा जाता है। ज़िंदगी में इतनी दौलत और शौहरत कमाने के बाद भी सलमान अभी तक कुंवारे हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि सलमान खान भी जल्द ही शादी का लड्डू खाने वाले हैं। 

आपको बता दें कि उनका नाम बॉलीवुड की कई मशहूर एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ चुका है। सलामन की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में ऐश्वर्या राय, कटरीना कैफ, ज़रीन खान जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ चुका है। जहाँ ऐश्वर्या राय ने बहुत पहले ही अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। वहीं, कटरीना कैफ ने भी विक्की कौशल के साथ सात फेरे ले लिए। अब बताया जा रहा है कि सलमान खान भी जल्द ही शादी करने वाले हैं। दरअसल, पिछले कुछ से सलमान खान की नजदीकियां हॉलीवुड एक्ट्रेस समांथा लॉकवुड के साथ काफी बढ़ने लगी हैं। सलमान और सामंथा एक साथ काफी समय बिता रहे हैं। यही वजह है कि ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान अपनी गर्लफ्रेंड सामंथा से शादी कर सकते हैं। खबरों के मुताबिक, अब तो इस रिश्ते पर सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी मोहर लगा दी है। 
 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने समांथा को अपने पिता सलीम खान से भी मिलवा दिया है। कहा जा रहा है कि सलीम खान को भी इस रिश्ते पर कोई ऐतराज़ नहीं हैं। यही वजह है कि चारों तरफ यह चर्चा है कि अब जल्द ही समांथा के साथ सात फेरे ले सकते हैं। लेकिन सलमान खान पहले कई बार यह बात साफतौर पर कह चुके हैं कि उन्हें शादी करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। अब सलमान खान अपना यह फैसला बदलेंगे या नहीं, ये तो खुद सलमान ही जानते हैं।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: