Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुहाना खान ने डेब्यू से पहले कराया ऐसा बोल्ड फोटोशूट, बैकलेस फोटो से मचाया इंटरनेट पर बवाल

Suhana Khan did such a bold photoshoot before her debut

<-- ADVERTISEMENT -->




Suhana Khan did such a bold photoshoot before her debut
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का नाम सबसे पॉपुलर बॉलीवुड स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल है। सुहाना अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों सुहाना अपने बॉलीवुड डेब्यू की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। वहीं, इसी बीच उनकी लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सुहाना बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सुहाना ने ब्लैक कलर का सैटिन गाउन पहना हुआ है। उनकी यह ड्रेस फुल बैकलेस है और सिर्फ एक स्ट्रैप पर रुकी हुई है। उन्होंने अपने बालों में मेसी बन बनाया है और बालों को आगे से निकाला हुआ है। उन्होंने बिलकुल सिंपल मेकअप किया है और कानों में इयररिंग पहने हैं। सुहाना का यह बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। उनकी यह तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है।

Suhana Khan did such a bold photoshoot before her debut

आपको बता दें कि सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। वे जोया अख्तर के फिल्म द आर्ची से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में उनके साथ आगस्त्या नंदा, खुशी कपूर और जहान कपूर भी नजर आएंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: