Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

9 महीने की प्रेग्नेंट देबिना बनर्जी ने अनारकली सूट में बिखेरे जलवें, खूबसूरती से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, देखें तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




सब टीवी के मशहूर शो 'चिड़िया घर' में मयूरी की भूमिका निभाकर घर-घर पहचान बनाने वाली टेलीविज़न अभिनेत्री देबिना बनर्जी इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी की वजह से सुर्खियों में छायी हुईं हैं। अभिनेत्री शादी के 10 साल बाद माँ बनने वाली हैं और अपनी प्रेगनेंसी को खुलकर एन्जॉय कर रहीं हैं। प्रेग्नेंट देबिना अपने इंस्टाग्राम के जरिये फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री की यह तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।
 

अभिनेत्री देबिना बनर्जी इस समय प्रेगनेंसी की तीसरी तिमाही में हैं और हाल ही में उनकी गोदभराई की रस्म हुई। गोदभराई की रस्म की तस्वीरें देबिना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने गोदभराई के बारे में बताया और लिखा, "मैं पहले से ही एक कंपनी महसूस कर रही हूँ।" इसके अलावा एक अन्य पोस्ट में अभिनेत्री ने अपने लुक के बारे में बात करते हुए लिखा, "हालाँकि मैं अधिक बंगाली दिखना चाहती थी पर आखिर में बिहारी या फिर उत्तर भारतीय जैसी दिख रही हूँ।"
 

इसे भी पढ़ें: ब्रेक के बाद फिर से बड़े पर्दे पर जलवे बिखेरने को तैयार नरगिस फाखरी, इंटरव्यू में बॉलीवुड से दूर जाने की बताई असल वजह

 

गोदभराई के कार्यक्रम में अभिनेत्री ने लाल रंग का अनारकली सूट पहना हुआ था। ट्रेडिशन ऑउटफिट के साथ अभिनेत्री ने ट्रेडिशनल जेवेलरी और लाइट मेकअप से अपने लुक को कम्पलीट किया था। अनारकली सूट में देबिना अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुईं बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। हजारों लोग अभिनेत्री की खूबसूरती पर अपना दिल हार बैठे हैं और कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री को बधाई दे रहे हैं।
 

इसे भी पढ़ें: Lakme Fashion Week 2022: डीप नैक मिनी ड्रेस में जान्हवी कपूर ने बरपाया कहर, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

 

इसके अलावा देबिना ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे गाने अरबी कुथु पर डांस भी किया। इसका वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। अभिनेत्री देबिना बनर्जी अपनी प्रेगनेंसी पीरियड को जमकर एन्जॉय कर रही हैं। देबिना के पति और अभिनेता गुरमीत चौधरी एक अच्छे पति की तरह अपनी पत्नी का पूरा ध्यान रखे रहे हैं।
 

इसे भी पढ़ें: फैंस के साथ-साथ बेटी और पत्नी भी हुईं शाहरुख़ खान के पठान लुक की दीवानी, तारीफ में कर डालें ये पोस्ट

 

आपको बता दें कि अभिनेत्री देबिना बनर्जी ने अभिनेता गुरमीत चौधरी के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद उनसे साल 2011 में शादी कर ली थी। देबिना और गुरमीत टेलीविज़न जगत के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं और दोनों के चाहने वाले भी बहुत हैं। दोनों मिलकर सोशल मीडिया पर अपनी फनी वीडियोज अपलोड करके फैंस को हँसाते रहते हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: