Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Taarak Mehta: दयाबेन की जल्द होने वाली है वापसी ! क्या होली में उड़ाएगी जेठालाल के साथ रंग?


<-- ADVERTISEMENT -->




छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का पसंदीदा शो बन गया हैं। इस शो में मुख्य भूमिका निभा रहे दिलीप जोशी ओर दिशा वकानी और अन्य कलाकारों को काफ़ी ज़्यादा पसंद किया जाता हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर पुरानी दयाबेन यानी की दिशा वकानी के वापसी की खबरें वायरल होती रहती हैं लेकिन चलिए जानते हैं दिशा वकानी कब आएंगी इस शो में

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अक्सर TRP के मामले में नंबर वन बना रहता हैं। अपने धमाकेदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में राज करते हैं यह अभिनेता। इस शो में शाहरूख़ ख़ान सलमान ख़ान जैसे कई बॉलीवुड सितारे भी अपनी फ़िल्मों का प्रचार करने अक्सर आया करते हैं। आप समझ सकते हैं कि इस शो को दर्शकों द्वारा कितना ज़्यादा प्यार किया जाता हैं।

जिसे यह स्पष्ट होता है कि अभिनेत्री शो में फिर से वापसी नहीं करने वाली हैं। फ़ैन्स लंबे समय से उन्हें शो में देखना चाहते हैं और अक्सर ये उम्मीद करते हैं कि वह इस शो का हिस्सा दोबारा बनेगी। इस तस्वीर को देखने के बाद फ़ैन्स कंफ्यूज हो रहे हैं। फ़ैन्स को ऐसा लग रहा है कि अभिनेत्री दोबारा वापसी करने वाली है लेकिन यह सिर्फ़ एक अफ़वाह हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: