करियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं ये हसीनाएं, पढ़ें दर्दनाक कहानी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं ये हसीनाएं, पढ़ें दर्दनाक कहानी


<-- ADVERTISEMENT -->



बाॅलीवुड से लेकर टाॅलीवुड तक की कई मशहूर अभिनेत्रीयां हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार। कास्टिंग काउच का मतलब है अभिनेत्री से फिल्मों के बदले उनसे सेक्सुअल फेवर मांगा गया हो। इस लिस्ट में बाॅलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्री का नाम शामिल हैं। कंगना रनौत जैसी स्टार्स ऐसे मुद्दों पर खुलकर बात कर चुकी हैं। लेकिन फिर भी कास्टिंग काउंट का मुद्दा उठता ही रहता है। ये मामला सबसे ज्यादा मीटू कैंपेन के दौरान सामने आया था।

कंगना रनौत

बाॅलीवुड की क्वीन कंगना रनौत भले ही आज अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब कंगना रनोट भी कास्टिंग काउच से बच नहीं पाई थी। एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलाशा किया था कि वह तनु वेड्स मनु फिल्म के ऑडीशन के बाद हुई मीटिंग में उन्हें रोल के बदले शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर दिया गया था। ये ऑडीशन किसी यूनिट मेंबर ने लिया था।

चित्रांगदा सिंह

बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। अभिनेत्री ने भी कास्टिंग को लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया है। उन्होंने इस विषय पर बात करते हुए कहा है कि- 'कास्टिंग काउच सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं बल्कि हर क्षेत्र में हैं। फिर चाहे बात मॉडलिंग की करें या कॉरपोरेट सेक्टर की, इसका सामना आपको हर जगह करना पड़ सकता है। बॉलीवुड में आपके साथ कोई जबरदस्ती नहीं करेगा। अभिनेत्री कहती हैं कि- मेरे साथ भी ऐसा हुआ है। मेरे हाथ से कई सारे प्रोजेक्ट्स गए हैं। वहीं अगर कोई कॉम्प्रोमाइज के किए कंफर्टेबल है तो वो ऐसा कर सकता है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: