घर में पड़ा था बहन का शव और स्टेज परफॉर्म करने के लिए निकल पड़े Johny Lever, बोले- उस दिन... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

घर में पड़ा था बहन का शव और स्टेज परफॉर्म करने के लिए निकल पड़े Johny Lever, बोले- उस दिन...


<-- ADVERTISEMENT -->



एक असली कलाकार वही होता है जो हर सिचूऐशन में अपने काम के साथ पूर्ण ईमानदारी दिखाए। उदाहरण के लिए हास्य कलाकारों को ही ले लीजिए। दर्शकों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कॉमेडियन की निजी जिंदगी में कितना दुख है। जब आप स्टेज पर आते हैं तो वह आप से हँसाने की उम्मीद करते हैं। ऐसे में कॉमेडियन को अपने निजी दुख-दर्द भुला दर्शकों का मनोरंजन करना होता है। जो कॉमेडियन इस चीज में महारत हासिल कर लेता है वह जिंदगी में बहुत आगे जाता है। अब मशहूर कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर (Johny Lever) को ही ले लीजिए। जॉनी लीवर फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्में की और ढेर सारे कॉमेडी शो किए। इस दौरान उन्होंने अपनी कला से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है।

उनके टैलेंट की जितनी तारीफ की जाए कम ही है। आज वह जिस मुकाम पर खड़े हैं वह उनकी मेहनत और हुनर का ही नतीजा है। लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए जॉनी ने बहुत मेहनत की है। फिल्मों में आने से पहले वह स्टेज परफॉर्म करते थे। तब धीरे-धीरे फेमस हो रहे थे। अपने काम के प्रति जॉनी की ऐसी दीवानगी थी कि उनके घर पर बहन का शव पड़ा था और वह शो करने के लिए निकल गए थे। इसका खुलासा खुद जॉनी लीवर ने एक इंटरव्यू् के दौरान किया है।

johny.jpg

घर पर था मातम का माहौल

बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत के दौरान जॉनी लीवर (Johny Lever) ने बताया कि उनकी बहन की मौत के दिन भी शो में परफॉर्मेंस दी थी। जॉनी ने कहा, मेरी बहन का निधन हो गया था और मुझे एक शो करना था। मैं इस भरोसे में था कि मेरा शो रात 8 बजे है। लेकिन फिर अचानक मेरा दोस्त आया और कहा कैसे जॉनी भाई शो कैंसिल कर दिया? मैंने कहा, नहीं, शो तो रात 8 बजे है। उसने कहा कि शो शाम को 4 बजे है। कॉलेज का फंक्शन है। मैंने कहा, अरे बाप रे। अब घर पर सब रो रहे हैं और मैंने वहां से अपने कपड़े लिए और चुपके से निकल गया। मैं टैक्सी में ही कपड़े बदलने लगा। उस वक्त मेरे पास कार नहीं थी।

यह भी पढ़ें-बचपन में मासूम सा दिखने वाला यह शख्स, आज हैं बॉलीवुड का महानायक

जॉनी आगे बाते हैं कि जब मैं कॉलेज पहुंचा तो वहां स्टूडेंट्स अलग ही मूड में थे। फिर भी मैंने अपने दुख भुला जैसे तैसे परफॉर्म किया। उस दिन मैंने वह परफॉर्मेंस कैसे दी, यह केवल ऊपरवाला ही बता सकता है। उनसे मुझे कहां से इतनी हिम्मत दी, यह वही जानता है। यही जीवन है। यहां कुछ भी हो सकता है। हमे हर स्थिति के लिए रेडी रहना चाहिए।

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार जॉनी लीवर (Johny Lever) फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने परेश रावल, शिल्पा शेट्टी, मिजान जाफरी, राजपाल यादव और आशुतोष राणा के साथ काम किया था डायरेक्टर प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी ये फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई थी लेकिन इसे दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

यह भी पढ़ें-किसी से बोला ब्रेस्ट साइज बढ़ाओ…किसी से कहा गोरी हो जाओ, जब टॉप हीरोइनों को मिली ऐसी सलाह



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: