रीना रॉय से ब्याह रचाना चाहते थे शत्रुघ्न सिन्हा, फिर अचानक पूनम सिन्हा ने ले ली दोनों के बीच एंट्री - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रीना रॉय से ब्याह रचाना चाहते थे शत्रुघ्न सिन्हा, फिर अचानक पूनम सिन्हा ने ले ली दोनों के बीच एंट्री


<-- ADVERTISEMENT -->



70 और 80 के दशक शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और रीना रॉय (Reena Roy) ने साथ में इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. इनकी फिल्मों से ज्यादा दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया जाता है. दोनों साथ में जिस फिल्म में काम करते थे वो ही फिल्म बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दर्शकों के बीच धमाल मचा देती थी. इसी बीच दोनों के बीच के रिश्तों को लेकर भी बाजार गरम रहा करता था. उस दौर में शत्रुघ्न सिन्हा ऐसे एक्टर में शूमरा थे जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहते थे.

अपनी फिल्मों में प्यार के बंधन में बंधे शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय रियल लाइफ में भी एक दूसरे के काफी करीब आ चुके थे. बताया जाता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ अपनी पूरी ज़िंदगी बिताना चाहते थे, लेकिन तभी अचानक से शत्रुघ्न सिन्हा की लाइफ में उनकी पत्नी पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) की एंट्री हो गई. खबरों की माने तो शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा पहले से ही एक दूसरे को जानते थे. जब शत्रुघ्न सिन्हा FTII पढ़ाई किया करते थे तब उनकी मुलाकात पूनम से हुई थी और दोनों में दोस्ती भी हो गई थी.

यह भी पढ़ें: सुनील दत्त और धर्मेंद्र की वजह से जब मुमताज से नाराज हो जाया करते थे राजेश खन्ना, फिर कुछ ऐसा करती थी एक्ट्रेस

reena_roy.jpg

उस समय पूनम सिन्हा भी शत्रुघ्न सिन्हा को बेहद पसंद किया करती थीं और उनसे शादी करना चाहती थी. तब शत्रुघ्न सिन्हा रीना रॉय के साथ रिलेशनशिप में थे. अपने एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात करते हुए बताया था कि 'मुझ पर मेरा एक इमोशन हमेशा हावी रहा और वो था, डर. जब मैं बैचलर था बहुत सुखी था. मगर फिर मेरी लाइफ में ऐसा समय आया जब मुझे चुनना पड़ा. आखिरी वक्त में मैं अपना फैसला बदलने की सोच रहा था'.

poonam_sinha_1.jpg

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे बताया था कि 'मेरी शादी मुंबई में और मैं उस वक्त लंदन में था. मैंने इंडिया आने वाली लास्ट फ्लाइट ली और उसी रात मेरी शादी थी. उस वक्त पूनम को लगा कि शायद मैं बैकआउट कर लूंगा. वो मेरे लिए हमेशा अच्छी रहीं. मैं ये कह सकता हूं कि अगर इस शादी में कुछ खामियां रहीं तो वो मेरी वजह से होंगी, पूनम की वजह से नहीं'. बता दें कि पूनम सिन्हा से शादी के बाद भी शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही थीं.

यह भी पढे़ं: सुनील दत्त की दी गई साड़ियों को चूमकर अलमारी में रख दिया करती थीं नरगिस, कुछ ऐसी थी दोनों के बीच की मोहब्बत




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: