Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहले ही दिन ₹79 करोड़ की कमाई! ‘बाहुबली’ वाले हीरो ने पुष्पा को भी छोड़ा पीछे


<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर निर्देशक राधा कृष्ण कुमार (Radha Krishna Kumar) की रोमांटिक फिल्म राधे श्याम ने भले ही हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सुस्त शुरुआत की हो। मगर ये फिल्म दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स से मिक्स्ड रिव्यू मिल रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 3000 से भी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस रोमांटिक-ड्रामा फिल्म ने ओपनिंग डे (शुक्रवार) पर भारत में करीब 48 करोड़ रुपए का बंपर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 350 करोड़ रुपए के बजट में बनी 'राधे श्याम' ने पहले दिन 79 करोड़ रुपए का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

फिल्म को 5 भाषाओं तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया गया है। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन के मुताबिक, 'राधे श्याम' इस साल की सबसे बड़ी इंडियन ओपनर फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले दिन के कलेक्शन के मामले में 'पुष्पा' और 'भिमला नायक' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। उम्मीद जताई जा रही है कि शनिवार और रविवार को वीकेंड होने के कारण इसकी कमाई में और ज्यादा उछाल देखने को मिलेगा।

बता दें कि सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म राधे श्याम हिंदी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई है। फिल्म ने पहले दिन बेहद सुस्त शुरुआत करते हुए अपने खाते में कुल 4.50 करोड़ रुपये (नेट कारोबार) जोड़े हैं। जिसकी वजह से हिंदी बेल्ट से हुई फिल्म की कमाई को काफी निराशाजनक माना जा रहा है। जबकि इससे पहले बाहुबली स्टार प्रभास की पिछली तीनों रिलीज फिल्मों बाहुबली की दोनों सीरिज और साहो को हिंदी दर्शकों ने हाथों हाथ लिया था।

यह भी पढ़ें-तारक मेहता का उल्टा चश्मा: चलिए जानते हैं जेठालाल के असली परिवार के बारे में कुछ दिलचस्प बातें



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: