Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने देसी अंदाज में साड़ी का पल्लू लहराती नजर आईं सपना चौधरी, फैंस हार रहे दिल


<-- ADVERTISEMENT -->




हरियाणा की शान कही जाने वाली सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हाल में एक दो गाने रिलीज हुए हैं, जिनको दर्शकों काफी प्यार मिला है. इसके अलावा उनके कई स्टेज शो भी हुए हैं, जिनके वीडियो सपना चौधरी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं. सपना चौधरी अपने गानों के साथ-साथ अपने देसी और ठाठ अंदाज के लिए काफी पसंद की जाती हैं. सपना चौधनी ने बिग बॉस के घर में अपने इससी अंदाज से फैंस का दिल भी जीता था. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके चलते उनको सोशल मीडिया संसेशन भी कहा जाता है. सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है.

हाल में सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की हैं. फोटो में सपना चौधरी साड़ी में गजब के देसी इंडियन लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है. फोटो शेयर करते समय सपना कैप्शन में लिखती हैं 'तितली की तरह बनो... हमेशा सुंदर लेकिन पकड़ना मुश्किल'. सपना चौधरी की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस फोटो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा भी सपना चौधरी अपने कई रील्स और फोटो शेयर करती हैं, जो बेहद पसंद की जाती हैं.

यह भी पढ़ें: रेखा का ऋतिक रोशन को किस करना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने आगबबुला होकर कही ये बात

वहीं सपना चौधरी की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो, सपना चौधरी ने अपने जीवन में बेहद संघर्ष देखा हैं और उसके बाद ही सफलता को पाया है. सपना चौधरी ने जनवरी 2020 में शादी कर ली थी, जिसके बाद भी चर्चाओं में आ गई थीं. उनके पति का नाम वीर साहू है. वो एक पंजाबी और हरियाणवी सिंगर है. दोनों का एक एक बेटा भी है, जिसका नाम पोरस है. सपना चोधरी अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी वीर साहू और बेटे को लेकर फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढे़ं: संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों में वेश्याओं, वेश्यालयों और रेड लाइट की दुनिया को क्यों दिखाते हैं?


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: