Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान करना चाहते हैं अपने छोटे बेटे अबराम के साथ फिल्म, बेटे के इस जवाब का कर रहे हैं इंतजार


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की वापसी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। किंग खान लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। नेटीजन्स भी शाहरुख खान से सवाल-जवाब के सेशन को मजे से एन्जॉय कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्टर के पुराने ट्विट्स भी वायरल हो रहे हैं।

शाहरुख खान ने अपने फैंस को एक चैट सेशन पर बुलाया और उनके सवालों के जवाब दिए। इस दौरान शाहरुख खान के एक पुराने चैट सेशन से उनके फैन का एक क्वेश्चन वायरल होने लगा। साल 2019 में एक फैन ने शाहरुख खान से सवाल किया था, 'आप कब अबराम के साथ फिल्म में नजर आओगे?' इस पर उन्होंने जवाब देते हुए लिखा था, 'जैसे ही मुझे अबराम की डेट्स मिल जाएंगी तब।'

shah_rukh_old_tweet.jpg

हाल ही में हुए सेशन के दौरान एक फैन ने एसआरके से पूछा- 'सर पढ़ाई नहीं हो पा रही है मन नहीं लग रहा है, क्या करूं?' इस पर शाहरुख खान ने फिर मस्ती भरा जवाब दिया और कहा- 'दिमाग ट्राय कर शायद वो काम करेगा, मन प्यार के लिए रख।'

आपको बता दें शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं, जिसमें अबराम सबसे छोटे हैं। शाहरुख के तीनों बच्चों में से सुहाना खान अपने पिता की तरह एक्टर बनना चाहती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वह जल्द बॉलीवुड में डेब्यू भी करने जा रही हैं। वहीं आर्यन खान को लेकर रिपोर्ट्स हैं कि वह एक वे सीरीज के राइटर के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे।

यह भी पढ़ें: बेशर्म टैग देने वालों पर भड़कीं पूनम पांडे, कहा - 'ये वही लोग हैं जो रात को मेरे वीडियोज देखते हैं'


शाहरुख ने हाल ही में अपनी फिल्म 'पठान' का टीजर रिलीज किया है। टीजर में शाहरुख खान की एंट्री लास्ट में होती है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान एक एजेंट का रोल करने वाले हैं। वहीं, फिल्म 'पठान' में सलमान खान कैमियो रोल करेंगे। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: बालिका वधु की पुरानी आनंदी ने सिर्फ शर्ट में करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: