Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिल्ली के मौसम का ऐसे लुफ्त उठा रहीं मोनालिसा, पब्लिक में घूमती नजर आईं


<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों अपने पति और एक्टर विक्रांत सिंह के साथ टीवी के रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' (Smart Jodi Contestants) में नजर आने वाली खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा काम से वक्त निकाल कर चिल मारती हुई नजर आ रही हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने खास पलों को साझा करती रहती हैं. मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो दिल्ली के हल्के ठंडे मौसम का लुफ्त उठाती नजर आ रही हैं. वीडियो में मोनालिसा दिल्ली में पब्लिक में मस्ती से घूमती नजर आ रही हैं.

मोना की इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मोना कैप्शन में लिखती हैं 'It’s A Lovely Day In “DELHI”'. वहीं इस बात को जानने के लिए कि मोना दिल्ली में हैं उनके दिल्ली वाले फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो पर ढेरों की संख्या में लाइक्स के साथ-साथ कमेंट्स भी आ चुके हैं. वीडियो में मोनालिसा के व्हाइट स्लीवलेस टॉप और ब्लैक जींस पेंट में नजर आ रहे हैं. उनका काफी डैशिंग लग रहा है, जिसकी फैंस वाकई तारीफ कर रहे हैं. मोना अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: पति विक्रांत सिंह बने दूल्हा और मोनालिसा फिर बनी दुल्हन, एक बार फिर रचाई शादी याद किए पुराने पल

मोनालिसा अपने फैंस के बीच अपने बोल्ड अंदाज को लेकर काफी पसंद की जाती हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री के अलावा बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. साथ ही वो कई हिंदी टीवी के 'नजर', 'नच बलिए 8', 'बिग बॉस 10' और 'नमक इश्‍क' जैसे शो में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने करियर की शुरूआत मोडल के तौर पर की थी, जिसके बाद उन्होंने कई हिंदी म्यूजिक एल्बम्स में भी नजर आ चुकी हैं. मोनालिसा ने हिंदी फिल्म 'ब्लैकमेल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन उनको ज्यादा पहचान भोजपुरी सिनेमा से मिली.

यह भी पढ़ें: जब काली साड़ी में मोनालिसा ने लहराई काली जुल्फें तो फैंस हुए दीवाने, किलर वीडियो किया शेयर



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: