शिवांगी जोशी ने टीवी पर 'बालिका वधू 2' के असफल होने और इसके ओटीटी पर जाने के बारे में किया खुलासा! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शिवांगी जोशी ने टीवी पर 'बालिका वधू 2' के असफल होने और इसके ओटीटी पर जाने के बारे में किया खुलासा!


<-- ADVERTISEMENT -->



रिती रिवाजो और इसके द्वारा प्रदान किए जाने वाले सामाजिक संदेशों को देखते हुए, निर्माताओं ने दूसरा सीज़न लॉन्च किया, हालांकि, ऐसा लगता है कि यह दर्शकों के दिल में जगह बनाने में असफल रहा है। निर्माताओं ने सभी ट्विस्ट और टर्न की कोशिश की और बाल किरदार के दर्शकों को को अपनी ओर खीचने में असफ रहे। जिसके बात शो ने एक लीप लिया और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शिवांगी जोशी ने रणदीप राय और समृद्ध बावा के साथ मुख्य भूमिका निभाई।

शो मेकर्स जल्द ही शो को बंद कर देंगे और यह 22 फरवरी को ऑफ-एयर हो जाएगा। निर्माता सुंजॉय वाधवा ने इस खबर की पुष्टि की है। मगर शिवांगी उर्फ आनंदी ने अपनी चुप्पी तोड़ी और खुलासा किया कि शो खत्म नहीं हुआ है। यह वूट पर आ रहा है। टीवी पर इसके समापन के कारण का खुलासा करते हुए, जोशी ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि एंड-एंड रहा है। टीवी पर इसके खत्म होने का कारण यह है कि वे ओटीटी पर आगे का सफर जारी रखना चाहते थे। इसलिए यह जारी है।"

यह भी पढ़ें: दर्शक लगा रहे अंदाजा, कार्तिक, नायरा और सीरत अभी भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का हिस्सा हैं!

पिंकविला से बात करते हुए, शिवांगी जोशी ने कहा, "हाँ, इसने टीवी पर बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अच्छा काम कर रहा है। दोनों माध्यमों के अपने-अपने दर्शक हैं, इसलिए हमें खुशी है कि यह अभी ओटीटी पर है, और हमें नए दर्शक मिलेंगे। लोगों को अब बालिका वधू का एक अलग कॉन्सेप्ट देखने को मिलेगा। तो यह अच्छा होगा, कहानी बहुत दिलचस्प होने वाली है। जो स्थितियां (शो में) बनाई जाएंगी, वे बहुत भरोसेमंद और इंटरेस्टींग होने वाली है। आज की पीढ़ी आनंदी से जुड़ सकेगी।"

यह भी पढ़ें: 'साथ निभाना साथिया 2' में कमबैक करने वाले हैं हर्ष नागर!




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: