दर्शक लगा रहे अंदाजा, कार्तिक, नायरा और सीरत अभी भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का हिस्सा हैं! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दर्शक लगा रहे अंदाजा, कार्तिक, नायरा और सीरत अभी भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का हिस्सा हैं!


<-- ADVERTISEMENT -->



ये रिश्ता क्या कहलाता है इस समय टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो बन गया है। अभिमन्यु और अक्षरा अपने प्यार से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। फिलहाल मनीष आखिरकार अनीशा और अभिमन्यु दोनों को शगुन देता है और परिवार में उनका स्वागत करता है। बिरला भाई-बहन चले जाते हैं और घर आते समय एक आनंदमयी सवारी करते हैं।

दूसरी ओर, मनीष को अक्षरा और अभिमन्यु की जोड़ी को देखकर कार्तिक और नायरा की याद आती है। वह उन्हें कायरा जैसा परफेक्ट कहता है और फिर परिवार वाले शादी की तैयारियों में लग जाते हैं। दर्शकों ने खुलासा किया कि कार्तिक, नायरा और सीरत अभी भी शो का हिस्सा हैं क्योंकि हर एपिसोड में उनकी उपस्थिति का उल्लेख किया गया है। वो शो में दूसरे किरदारों द्वारा कार्तिक और नायरा के बारे में की गई बातों से इसका अंदाजा लगाते नजर आ रहे हैं।

दर्शकों का कहना है कि अक्षरा में नायरा और सीरत के संकेत अक्सर देखते हैं जब वह नायरा की तरह अपने प्यार के लिए एक स्टैंड लेती है और यहां तक कि जब वह सीरत की तरह अपना गुस्सा व्यक्त करती है, तो उसे घूंसा मारती है और अपना आपा खो देती है। तो वहीं दूसरी ओर अक्षरा और आरोही दोनों को अपनी मां की झलक दिखाई देती है जबकि हाल के एपिसोड में हमने देखा कि कैसे अभिमन्यु हमें कार्तिक की याद दिलाता है जब वह दिल का दौरा पड़ने के बाद मनीष की देखभाल करता है।

यह भी पढ़ें: 'साथ निभाना साथिया 2' में कमबैक करने वाले हैं हर्ष नागर!

बात करें शो की आने वाले ऐपिसोड में हम देखगें कि मंजरी गुस्से में आकर बताती है कि हर्षवर्धन शादी का हिस्सा नहीं होगा तो वो भी शादी में नहीं आएगी। जैसे ही अभिमन्यु उन्हें शांत करने की कोशिश करता है, नील दौड़ता हुआ कमरे में आता है और उन्हें बताता है कि हर्षवर्धन कुछ अजीब सा बिहेब कर रहा है और कुछ गंभीर सा दिखाई दे रहा है। अब देखना ये है कि हर्षवर्धन ने अब क्या किया? क्या वह अभिमन्यु और अक्षरा को शादी करने देंगे? ये तो अब आने वाले ऐपिसोड में ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: डांस मास्टर डंडे से करते थे अमिताभ बच्चन की पिटाई, फट जाते थे घुटने और बहता था खून




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: