Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भोजपुरी गाने 'सैयां के बुलेट' पर करण खन्ना के साथ रोमांटिक हुईं अभिनेत्री अक्षरा सिंह, देखें वायरल वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->




भोजपुरी गाने 'सैयां के बुलेट' पर करण खन्ना के साथ रोमांटिक हुईं अभिनेत्री अक्षरा सिंह, देखें वायरल वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी के घर से निकलने के बाद से पहले से ज्यादा हिट हो गयी हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं। इन दिनों भी अभिनेत्री अपनी एक रील की वजह से इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस रील में अभिनेत्री अपने नए गाने 'सैया के बुलेट' पर अभिनेता करण खन्ना के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं। लाल कलर के लहंगे में अभिनेत्री बड़ी ही सेक्सी लग रहीं हैं और ऊपर से उनकी हॉट अदाएं लोगों पर कहर बरसा रही हैं। अभिनेत्री की इस वीडियो को अबतक लाखो लोग देख चुके हैं और देखने वाले आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं। हॉट, सेक्सी, हिट, सुपरहिट जैसे शब्दों से कमेंट सेक्शन भरा हुआ नजर आ रहा है।


अभिनेत्री अक्षरा सिंह के नए गाने 'सैया के बुलेट' की बात करें तो यह गान बीते दिन यानि कि 30 मार्च को अपन भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने में अभिनेता करण खन्ना और अभिनेत्री अक्षरा सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गयी है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। गाने को अबतक दो मिलियन व्यूज मिल चुके हैं इसी के साथ यह गाना सुपरहिट हो चूका है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: