Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कम कीमत में आते हैं Jio के ये प्‍लान्‍स, मिलता हैं 1.5GB पर डे डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और ये चीजें फ्री

cheapest jio plan- कम कीमत में आते हैं Jio के ये प्‍लान्‍स, मिलता हैं 1.5GB पर डे डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और ये चीजें फ्री

<-- ADVERTISEMENT -->




cheapest jio plan

cheapest jio plan- कम कीमत में आते हैं Jio के ये प्‍लान्‍स, मिलता हैं 1.5GB पर डे डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और ये चीजें फ्री

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए कई खास प्‍लान की पेशकश करता है। जिसमें आप अधिक डाटा के साथ ही अनिलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ ले सकते हैं। हालाकि ये प्‍लान कुछ महंगे हो सकते हैं। लेकिन यहां आज हम आपको जियो के कुछ ऐसे प्‍लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको 200 रुपये के कम के खर्च में अधिक डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और अन्‍य सेवाओं का लाभ मिल सकता है।

199 रुपये का प्‍लान

रिलायंस जियो की ओर से पेश किया जाने वाला जियो का एक प्‍लान 199 रुपये का है। इस प्‍लान में आपको 1.5 जीबी डाटा पर डे और 100 एसएमएस हर दिन दिया जा रहा है। साथ ही आप इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा इसमें जियो टीवी और जियो सिनेमा ऐप का फ्री में लाभ उठा सकते हैं। यह प्‍लान 23 दिन की वैधता के साथ आता है।

119 रुपये का प्‍लान

इस प्‍लान में 1.5 जीबी पर डे के हिसाब से 21 जीबी डाटा साथ 300 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा 14 दिन के लिए दी जाती है। इसके अलावा आप जियो की सेवाओं जियो सिनेमा और जियो टीवी का भी लाभ ले सकते हैं।

1GB डाटा प्‍लान

वहीं अगर आप कम डाटा प्‍लान का उपयोग करना चाहते हैं और हर दिन 1GB डाटा खर्च करना चाहते हैं तो आपको वैधता अधिक दिनों के लिए दी जाती है। साथ ही आपको कुछ और सेवाओं का भी लाभ मिलता है। इस सेगमेंट में तीन रिचार्ज प्‍लान आते हैं।

179 रुपये का प्‍लान

इस प्‍लान में आपको हर दिन 1GB डाटा के हिसाब से 24GB डाटा दिया जाता है। साथ 100 एसएमएस हर दिन अनलिमिटेड कॉलिंग और Subscription में JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud सुविधा दी जाती है। इसकी वैधता 24 दिन के लिए होती है।

149 रुपये का प्‍लान

इसमें आपको 20 दिनों के लिए 20GB डाटा 1 GB/day के हिसाब से दी जाती है। साथ ही आपको 100 एसएमएस सुविधा का भी लाभ हर दिन दिया जाता है। इसके अलावा JioTV और JioCinema दिया जाता है।

डाटा बाउचर प्‍लान

अगर आपने पहले से कोई रिचार्ज है, लेकिन हर दिन का डाटा कोटा खत्‍म हो चुका है तो आपके लिए डाटा बाउचर प्‍लान काम आ सकता है। 121 रुपये में 12GB, 61 रुपये में 6 GB और 25 रुपये में 2 GB डाटा दिया जाता है। इन सब की वैधता आपके अनलिमिटेड रिचार्ज तक वैलिड रहती है। इसके अलावा 181 रुपये का एक प्‍लान 30 जीबी डाटा के साथ 30 दिनों के लिए आता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: