श्रीदेवी-हेमा मालिनी और जूही चावला की बेटियों के बीच है एक ख़ास रिश्ता, जाने कैसे हैं कनेक्शन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

श्रीदेवी-हेमा मालिनी और जूही चावला की बेटियों के बीच है एक ख़ास रिश्ता, जाने कैसे हैं कनेक्शन


<-- ADVERTISEMENT -->



हिंदी फिल्म जगत के मशहुर अभिनेत्री जूही, श्रीदेवी और हेमा मालनी को बड़े पर्दे पर दर्शक अक्सर देखना काफी पंसद करते थे। इन तीनों ही अभिनेत्रियों ने अपने शानदार अभिनय और अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। तीनों ही अभिनेत्रियों को बॉलीवुड में खूब प्यार भी मिला है। हालांकि अब हमारे बीच श्रीदेवी नही हैं।

अभिनेत्री जूही, श्रीदेवी और हेमा मालनी की बीच काफी अच्छी दोस्ती थी। तीनों अक्सर साथ ही रहा करते थे। तीनो सुख और दुख के समय एक दुसरे का अक्सर साथ भी दिया करते थे। तीनो की दोस्ती बॅालीवुड में काफी मशहुर हैं। लेकिन श्रीदेवी के अचानक निधन से बॉलीवुड को गहरा सदमा पहुंचा और फैंस भी उनके निधन से काफी टूट गए।

juhi_chawla.jpg

बहुत कम लोग जानते हैं कि मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल और अभिनेत्री जूही चावला की बेटी जाह्नवी के बीच एक खास कनेक्शन रहा है। चलिए जानते हैं कैसे हैं कनेक्सन। जब श्री देवी का निधन हो गया था तब कई कलाकारों ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से भी श्रद्धांजलि दी थी। इसी दौरान अभिनेत्री जूही चावला ने भी श्रीदेवी को याद किया था। इस वक्त जूही चावला ने श्रीदेवी की बेटी से जुड़ा एक खुलासा भी किया था।

जूही चावला ने कहा था कि- उन्होंने भी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की ही तरह अपनी बेटी का नाम भी जाह्नवी ही रखा है। उन्होने जब अपनी बेटी का नान जाह्नवी रखा था तो इस बात की जानकारी सबसे पहले उन्होने श्रीदेवी को ही दि थी। जिसे सुनने के बाद श्रीदेवी काफी ज्यादा खुश हुई थी।

hema_malini.jpg

हेमा मालिनी ने भी इस बात का खुलाशा किया थो कि- जब हेमा मालिनी अपनी बेटी को करियर को लेकर परेशान थी तो उस दौरान उऩ्होने श्रीदेवी को कहा था। श्रीदेवी के पति ने उनकी सहायत की और हेमा मालिनी की बेटी को बोनी कपूर और श्रीदेवी के होम प्रोडक्शन के माध्यम से लॉन्चिंग की गई थी।

esha_deol.jpg

हेमा मालिनी ने इस बात का खुलाशा भी किया था कि- जब ईशा देओल की लॉन्चिंग हो रही थी तो उस दौरान श्रीदेवी प्रेग्नेट थी। उस दौरान उऩके कोख में उऩकी छोटी बेटी थी। जिसके बाद भी वह अक्सर ईशा देओल से मिलने सेट पर जाया करती हैं। इसी कारण इन तीनों अभिनेत्रीयां एक दूसरे कि काफी अच्छी दोस्त थी।

यह भी पढ़ें- सलीम खान की वजह से सलमान खान की मां को झेलना पड़ा था डिप्रेशन का बोझ, दूसरी शादी से थे नाखुश



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: