Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का रोमांटिक हॉलिडे, यॉट पर राइड एन्जॉय करता नजर आया कपल


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में टॉप पर हैं। शादी के बाद से ही दोनों की जोड़ी सबकी फेवरेट लिस्ट में शामिल हो गयी हैं। इन दिनों कैटरीना और विक्की किसी अनजानी जगह पर एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। गुरुवार को कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साँझा करके इसकी जानकारी दी। तस्वीरें देखकर दोनों के फैंस पागल हो गए हैं और जमकर इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं।
 

इसे भी पढ़ें: ब्रेक के बाद फिर से बड़े पर्दे पर जलवे बिखेरने को तैयार नरगिस फाखरी, इंटरव्यू में बॉलीवुड से दूर जाने की बताई असल वजह

 

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने एक पोस्ट के जरिये याच पर राइड एन्जॉय करते हुए अपने हॉलिडे की तीन तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में चार इमोजी पोस्ट किये। पहली तस्वीर में दोनों लव बर्ड्स काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। अभिनेता विक्की कौशल सनग्लासेज लगा कर अपनी पत्नी कैटरीना कैफ की गोद में लेटकर धूप का लुफ्त उठा रहे हैं।
 

इसे भी पढ़ें: पराठे और डोसा खाकर शहनाज गिल ने कम किया था 12 किलो वजन, शिल्पा शेट्टी के शो में किया खुलासा

 

दूसरी तस्वीर में अभिनेत्री कैटरीना कैफ व्हाइट कलर की बिकिनी पहनकर याच में बड़ी शांति से राइड इंजॉय कर रही हैं। तीसरी तस्वीर में कैटरीना ने हरियाली के बीच एक बसे एक घर की तस्वीर शेयर की है। दोनों लव बर्ड्स कहा घूमने गए हैं इस बात का खुलासा नहीं हुआ है पर तस्वीरें देखकर लग रहा है दोनों यकीनन किसी खूबसूरत जगह पर हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं।
 

इसे भी पढ़ें: दुबई के बीच पर टाइट ड्रेस में मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, क्लीवेज देखकर फैंस का हाल हुआ बेहाल

 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। अभिनेत्री द्वारा शेयर की गयी इन तस्वीरों को पांच घंटे के अंदर दो मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, "होटेस्ट कपल।" एक अन्य ने कमेंट में लिखा, "Omgggggggg।" वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म टाइगर 3, फोन भूत, मेरी क्रिसमस में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री विक्की कौशल की बात करें तो वह मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' में अभिनेत्री सारा अली खान के साथ मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: