Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी ब्रा में दिखाया क्लीवेज तो कभी जींस के बटन खोलकर एली अवराम ने दिए बोल्ड पोज़, ज़रा संभलकर देखें ये हॉट फोटोज़


<-- ADVERTISEMENT -->




एक्ट्रेस एली अवराम भले ही बड़े पर्दे पर अपना जादू न बिखेर पाई हों लेकिन उन्होंने अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज़ से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एली आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। आइए नज़र डालते हैं एली अवराम की कुछ ऐसी फोटोज़ पर जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गईं। आप भी इन तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पाएंगे -

इस वायरल फोटो में एली अवराम ब्लैक कलर के बिकिनी टॉप के साथ ब्लू जीन्स पहनें नजर आ रही हैं। साथ ही हाथ में उन्होंने कॉफी मग और सिर पर टॉवल लपेट रखा हैं। गले में एक एंटीक नेकलेस के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। बिकिनी टॉप में क्लीवेज और जीन्स के बटन खोल कर अपनी अंडरगारमेंट्स दिखाते हुए एली ने तस्वीरों के लिए ऐसे ग्लैमरस पोज दिए कि देखने वालों के होश उड़ गए। 

इस फोटो में एली अवराम ने रेड ब्रालेट के ऊपर ब्लेजर और शॉर्ट्स पहना हुआ है। खुले बालों और झुकी नजरों में एली का यह नज़ाकत भरा अंदाज कातिलाना है। एली का यह अवतार फैंस के दिल का चैन चुरा रहा है।

लाइट पर्पल कलर की स्ट्रैपी सैटिन ड्रेस में सोफे पर बैठी एली काफी ब्यूटीफुल दिख रही हैं। उन्होंने बालों में कर्ल किया है और सिर्फ कानों में इयररिंग्स पहने हैं। लाइट मेकअप लुक में एली बेहद हसीन लग रही हैं।

इस ड्रेस में एली का हॉट अवतार देखने लायक है। उन्होंने थाई हाई बूट्स पहने हुए हैं और गले में चैन पहनी हुई है। खुले बालों में कर्ल के साथ एली कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। 

एनिमल प्रिंट ब्रा के ऊपर ब्लैक जैकेट और पैंट्स में एली काफी हॉट दिख रही हैं। उन्होंने हाई हील्स पहनी है और बालों में कर्ल किया है। कैमरे के सामने बोल्ड पोज देती एली की यह तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है।
 
एली अवराम एक स्वीडिश ग्रीक-भारतीय अभिनेत्री हैं। एली ने साल 2013 में रिलीज़ हुई फिल्म मिकी वायरस से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।
 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: