Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ट्विटर यूजर ने पूछा पढ़ाई में मन नहीं लगता क्या करूं, शाहरुख खान ने कहा - 'दिमाग ट्राई कर..'


<-- ADVERTISEMENT -->




शाहरुख खान सोशल मीडिया पर जब भी आते हैं और अपने जवाबों से फैंस को लाजवाब कर देते हैं। इस बार भी उन्होंने ट्विटर पर आस्क मी सेशन में अपने फैंस को काफी इंटरेस्टिंग जवाब देकर खुश कर दिया है। एक फैन ने उनसे ऐसा सवाल किया की उनके उस फैंन के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उस फैंन ने शाहरुख खान से सवाल किया है कि पढ़ाई में मन ना लगे तो क्या करना चाहिए।

शाह रुख ने ट्विटर पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा और यूजर्स के सवालों के मजेदार जवाब दिए। किसी ने आमिर को लेकर सवाल किया तो किसी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। सुपरस्टार सभी का दिलचस्प जवाब देते नजर आए।

एक फैन ने जानना चाहा कि जब पढ़ाई में मन ना लगे तो क्या करें, सुपरस्टार होने के नाते वो कोई समाधान दें। ट्विटर यूजर ने लिखा, "सर पढ़ाई कैसे करूं, अच्छे से मन नहीं लगता"। इस पर शाह रुख खान ने इस सवाल का काफी मजेदार जवाब दिया है। शाह रुख खान ने काफी मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, 'दिमाग ट्राई कर शायद काम करेगा... मन प्यार के लिए रख।

शाहरुख ने कहा, 'मुझे पता है कि देर हो चुकी है... लेकिन तारीख याद है... पठान का समय अब शुरू होता है... 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। #YRF50 के साथ #पठान का जश्न केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं।'

यह भी पढ़ें: विनोद खन्ना और फिरोज खान की दोस्ती थी बहुत पॉपुलर, दोनों को हुई थी एक जैसी बिमारी और एक ही तारीख को किया दुनिया को अलविदा


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: