आखिर क्यों चलता है फिल्म इंडस्ट्री में करण जौहर का राज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आखिर क्यों चलता है फिल्म इंडस्ट्री में करण जौहर का राज


<-- ADVERTISEMENT -->



हमारी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बेहद मशहूर और जाने-माने निर्माता-निर्देशक करण जौहर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है| अगर करण जौहर की बात करें तो, इस बात में कोई दो राय नहीं है कि करण जौहर ने अपने बॉलीवुड कैरियर के दौरान हिंदी फिल्म जगत को कहीं एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और इसी के साथ साथ इन्होंने लाखों लोगों के दिलों में एक अहम पहचान भी हासिल की है और शायद यही वजह है कि करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी अक्सर खबरों सुर्खियों में छाए रहते हैं।

हिंदी फिल्म जगत में ‘केजेओ’ के नाम से भी करण जौहर अपनी लोकप्रियता रखते हैं, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कभी खुशी कभी गम, कल हो ना हो और कभी अलविदा ना कहना जैसी एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं और आज भी करण जौहर एक से बढ़कर एक फिल्में बॉलीवुड को देते आ रहे हैं|

करण जौहर भारत के कार्टर रोड, मुंबई में एक समुद्र के सामने वाले फ्लैट, डुप्लेक्स हवेली में रहते हैं, जिसे उन्होंने वर्ष 2010 में खरीदा था। 8000 वर्ग फुट डुप्लेक्स की कीमत उन्हें कम से कम रु। 40,000 प्रति वर्ग फीट। जब उसने घर खरीदा, तो उसकी कीमत लगभग रु। 32 करोड़। उनके पास मालाबार – हिल्स, मुंबई, भारत में एक और घर भी है, जिसकी कीमत उन्हें लगभग 20 करोड़ है।उनके पास कुछ लग्जरी कारें हैं, जिनकी कीमत लगभग 7.5 – 8 करोड़ है। कार ब्रांडों में बीएमडब्ल्यू745, बीएमडब्ल्यू760, मर्सिडीज एस क्लास,और ऑडी जैसी गाड़ियां भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें-'ब्लडी ब्रदर्स' से 'जलसा' तक, मार्च में ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं ये हिंदी फिल्में और शो




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: