जब Congress को जिताने के लिए अमिताभ बच्चन को मिले थे 4 हजार 'किसिंग वोट्स' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब Congress को जिताने के लिए अमिताभ बच्चन को मिले थे 4 हजार 'किसिंग वोट्स'


<-- ADVERTISEMENT -->



देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के नतीजे सामने आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब और मणिपुर के चुनाव की वजह से सियासी पारा काफी गर्म दिख रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स का राजनीति से तगड़ा कनेक्शन रहा है। कई बॉलीवुड सेलेब्स राजनीति में हाथ आजमा चुके हैं। कुछ ने जहां सफल पारी खेली तो वहीं कुछ की पारी फ्लॉप रही। इन सितारों की लिस्ट में बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का भी नाम शामिल है।

आपको बता दें जया बच्चन एक सफल राजनेत्री हैं। उनके भाषण से सदन में तालिया गूंज उठती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं उस किस्से के बारे में जब अमिताभ बच्चन को चुनाव में वोट्स के साथ ही साथ महिला वोटर्स ने बैलेट पेपर पर मुहर की जगह लिपिस्टिक का ठप्पा लगा दिया था। आइए आपको बताते हैं मजेदार किस्सा...

बता दें कि अमिताभ बच्चन उस दौरान के बहुत चहेते और बड़े सितारे थे। ऐसे में उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी थी। 'द इंडियन वायर' की एक रिपोर्ट के मुताबिक 1984 के लोकसभा चुनाव में अमिताभ बच्चन को मिले 4000 वोट कैंसिल हुए थे, क्योंकि इलाहाबाद की महिला वोटर्स ने बैलेट पेपर पर मुहर की जगह लिपिस्टिक का ठप्पा लगा दिया था। इससे आप अमिताभ की तगड़ी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा सकते हैं। हालांकि अमिताभ का राजनीतिक सफर लंबा नहीं रहा और उन्होंने जल्दी ही राजनीति को अलविदा कह दिया।

आपको बता दें बिग बी इन दिनों अपनी फिल्म झुण्ड को लेकर चर्चा में हैं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन, अजय देवगन के डायरेक्शन में बनी ‘रनवे 34’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वो अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ भी कर रहे हैं जिसमें पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उनके साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन के पास फिलहाल ‘झुंड’, ‘गुड बाय’, ‘बटरफ्लाई’ समेत कई फिल्में हैं।

यह भी पढ़ें-रणवीर सिंह को कई बार बिना कपड़ों के देख चुकी है प्रियंका चोपड़ा की बहन, एक बार तो उतार दी थी पैंट



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: