बॉलीवुड में है सीनियर स्टार्स का दबदबा, यंग एक्टर्स को दे रहे जमकर टक्कर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड में है सीनियर स्टार्स का दबदबा, यंग एक्टर्स को दे रहे जमकर टक्कर


<-- ADVERTISEMENT -->



कहते है बढ़ती उम्र के साथ एक्टिंग करियर पर भी ब्रेक लग जाता है लेकिन आज के समय में भी कई ऐसे बॉलीवुड सिनियर स्टार्स हैं जो इस बात को बिल्कुल गलत साबित कर रहे है। अमिताभ हो या अनुपम खेर, बॉलीवुड के ऐसे कई सीनियर एकटर्स है जो बढ़ती उम्र के साथ फिल्मों में अपना दबदबा बनाए रखे हुए है। फैंस की लिस्ट भी कम नहीं है। न केवल एक्टिंग में बल्कि फिटनेस और स्टाइल के मामले में भी यंग सेलेब्स को मात दे रहे हैं। इसी बीच आज हम आपको ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जो सीनियर होने के बावजूद एक से एक हिट फिल्में दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: हनी सिंह को ड्रग्स और शराब की लग गई थी लत, रिहैब सेंटर में भी बिताए थे दिन

अनुपम खेर 
अनुपम खेर ने कश्मीर फाइल्स में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है। वह बॉलीवुड के उन दिग्गज एक्टर में से एक हैं जिन्हें केवल एक्टर ही नहीं बल्कि  एक्टिंग का इंस्टीट्यूशन कहा जाता है। अपने करियर में 500 से ज्यादा फिल्में बना चपके अनुपम खेर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स में अपनी धमाकेदार एक्टिंग से सबको चौंका दिया है। इस फिल्म में वह पुष्कर नाथ पंडित का रोल करते हुए नजर आ रहे है। फैंस भी उनकी तारफी करते हुए थक नहीं रहे हैं। 
अमिताभ बच्चन
बिग बी अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के महानायक है। उनके फैंस न केवल देश बल्कि विदेशों में भी भरे हुए है। वह एक ऐसे चमकते सितारे हैं जो आज भी अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्म हिट करा सकते हैं। बॉक्स ऑफिस पर अमिताभ का दबदबा हमेशा बना रहता है और एक्टिंग में तो वह बेमिसाल साबित होते रहे हैं। बात करें अमिताभ के स्टाइल स्टेटमेंट की तो अमिताभ यंग एक्टर को भी मात देते हैं।  

इसे भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट की खबर झूठी, कहा- ये मुझे प्रताड़ित करने की साजिश है

अनिल कपूर
बॉलीवुड के झक्कास हीरो अनिल कपूर की फिटनेस तो इतनी कमाल की है कि आज भी उन्हें कोई 65 साल का नहीं कह सकता है। अपने गुड लुक्स और फिटनेस के कारण वह यंग एक्टर को मात दे रहे है। वहीं बात करें जैकी श्रॉफ की तो उनका स्टाइल सबसे हटकर ही रहा है। दोनों ही एक्टर्स के फैन  फॉलोइंग बहुत है और एक्टिंग के मामले में तो वह अपने किरदारों को बखूबी से पेश करते है जो काफी काबिल-ए-तारीफ होता है। 


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: