जन्मदिन और राजनीति के रण में उतरने से पहले रजनीकांत ने लिया बड़े भाई सत्यानारायण का आशीर्वाद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जन्मदिन और राजनीति के रण में उतरने से पहले रजनीकांत ने लिया बड़े भाई सत्यानारायण का आशीर्वाद


<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ सुपरस्टार रजनीकांत सोमवार को अपने बड़े भाई सत्यानारायण राव गायकवाड़ से मिलने उनके घर बैंगलुरु पहुंचे। नई पार्टी के साथ अपना राजनीतिक सफर शुरू करने से पहले रजनीकांत ने बड़े भाई का आशीर्वाद लिया। इन दोनों की इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। जिनमें रजनीकांत भाई पैर छूते हुए दिख रहे हैं।

31 दिसंबर को लॉन्च करने वाले हैं पार्टी
69 साल के रजनीकांत ने 3 दिसंबर को सोशल मीडिया के जरिए राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान किया है। उन्होंने 2021 का विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान भी किया। रजनीकांत ने कहा कि पार्टी के बारे में औपचारिक घोषणा 31 दिसंबर को की जाएगी। हम कड़ी मेहनत करेंगे और जीतेंगे। रजनी की यह पोस्ट तमिल में हैं। गौरतलब है कि रजनीकांत 12 दिसंबर को 70वां जन्मदिन मनाने वाले हैं।

जनवरी में करेंगे अन्नाथे की शूटिंग
बात अगर रजनीकांत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वे जल्द ही तमिल फिल्म अन्नाथे पर काम शुरू करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रोजेक्ट की लगभग 40 प्रतिशत शूटिंग बाकी है। अपने हिस्से की बाकी शूटिंग पूरी करने के लिए उन्हें जनवरी में सेट पर वापसी की उम्मीद है। फिल्म का डायरेक्शन सिवा कर रहे हैं। इसमें कीर्ति सुरेश, मीना और खुशबू भी होंगी। कीर्ति अन्नाथे में रजनीकांत की बहन के रूप में नजर आएंगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rajinikanth took blessings of elder brother Satyanarayana before birthday

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: