Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

परिवार के खिलाफ जाकर दिव्या ने की थी इंटरकास्ट मैरिज, एक साल के अंदर ही पति से रिश्तों में आ गई थी खटास


<-- ADVERTISEMENT -->




'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'उड़ान', 'जीत गई तो पिया मोरे' और 'विष' जैसे टीवी सीरियलों में नजर आ चुकीं दिव्या भटनागर का 7 दिसंबर को मुंबई में निधन हो गया। वह पिछले 11 दिनों से निमोनिया, कोरोनावायरस और हाइपरटेंशन की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट थीं।

7 दिसंबर को उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और वो दुनिया को अलविदा कह गईं। 34 साल की दिव्या पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते काफी स्ट्रेस में थीं। पति गगन के साथ उनके रिश्ते सामान्य नहीं थे।

2019 में हुई थी शादी

दिव्या ने 2015 में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड गगन से सगाई की थी। दोनों का परिवार शुरुआत से ही इनके रिश्ते के खिलाफ था इसलिए इन्हें काफी तकलीफों का सामना करना पड़ा। 4 साल तक परिवार को मनाने के बाद जब इन्हें उनकी तरफ से रजामंदी नहीं मिली तो दोनों ने दिसंबर 2019 में चोरी-छुपे गुरूद्वारे में शादी कर ली। इस शादी में दोनों के परिवार शामिल नहीं हुए थे।

बाद में इस शादी के बारे में दिव्या ने एक इंटरव्यू में काफी बातचीत की थी। उन्होंने कहा था, हम बिना तामझाम की सिंपल वेडिंग चाहते थे इसलिए कुछ चुनिंदा दोस्तों के बीच ही शादी की सारी रस्में हुईं। हमारा रिश्ता कई तूफानों से गुजरा। इंटरकास्ट मैरिज होने के कारण परिवार ने शादी को रजामंदी नहीं दी। जब भी हमने शादी करने की सोची, एक नई अड़चन सामने आकर खड़ी हो गई।

2015 में हमारी सगाई में भी परिवार के सदस्य नहीं पहुंचे थे। मेरी मां शादी के खिलाफ थीं क्योंकि हमारी कास्ट अलग हैं। मैंने उन्हें मनाने के लिए सबकुछ किया लेकिन कुछ नहीं हुआ। 2017 में मेरे पिता का देहांत हुआ तो स्थिति और खराब हो गई।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े हैं गगन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गगन भी प्रोडक्शन हाउस से जुड़े हैं जो रियलटी शो बनाते हैं। वह आर्टिस्ट मैनेजमेंट का काम भी देखते हैं। हालांकि, दिव्या की मौत के बाद उनके भाई देवाशीष ने गगन पर कई आरोप लगाए हैं।

कुछ दिनों पहले भास्कर को दिए इंटरव्यू में देवाशीष ने कहा था, "गगन और उनका परिवार मेरी बहन को टार्चर कर रहे है। दिव्या के ICU में होने के बावजूद वो उसे वीडियो कॉल कर रहा है। वो जान बूझकर लगातार कॉल कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में कौन अपनी बीवी का वीडियो बनाता है? पैसे और फेम के लिए, वो ये सब कुछ कर रहा है। वो बिलकुल पैसा नहीं कमाता। एक बार मेरी बहन की तबियत ठीक हो जाए फिर इस मामले को भी देखेंगे।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Divya Bhatnagar's parents were not happy with her inter-caste relationship

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: