करीना कपूर खान ने शेयर की पालमपुर से सेल्फी, मलाइका अरोड़ा ने कर दिया ये कमेंट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करीना कपूर खान ने शेयर की पालमपुर से सेल्फी, मलाइका अरोड़ा ने कर दिया ये कमेंट


<-- ADVERTISEMENT -->



करीना कपूर खान काफी समय से हिमाचल प्रदेश में अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ समय बिता रही हैं। करीना ने अपने परिवार के साथ दिवाली का जश्न भी हिमाचल प्रदेश में ही मनाया। पिछले 2 महिनों से हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग कर रहे थे

इसे भी पढ़ें: शहनाज गिल की साड़ी में तस्वीर देखकर हैरान हुए फैंस! पुरानी तस्वीरों से की जा रही है तुलना 

हिमाचल प्रदेश में करीना के परिवार के साथ साथ उनकी बेस्टफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी थी इस लिए करीना को वहां अच्छी कंपनी मिल गयी समय बिताने के लिए, जिसके कारण उन्होंने पहाड़ों पर एक लंबा वक्त बिताया। अब फिल्म की शूटिंग खत्म हो गयी हैं सभी सेलेब्स वापस अपने घरों की ओर लट रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है की मशहूर एक्ट्रेस की मौत, 34 साल की उम्र में ली आखिरी सांस 

आज करीना कपूर खान ने हिमाचल प्रदेश के पहाड़ों से विदा लेते हुए पहाड़ों के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा कि अब पहाड़ों से विदा लेने का समय आ गया हैं। हम सभी ने यहां एक खूबसूरत वक्त बिताया है। अब हम परिवार के साथ मुंबई अपने घर की ओर जा रहे हैं। उसने लिखा, "अलविदा पालमपुर। क्या शानदार अनुभव रहा। अब मुंबई आ रही हूं। 

करीना के बाद मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी एक पोस्ट साझा करते हुए ये खुलासा किया कि वह भी अब पहाड़ों से वापस मुंबई लौट रही हैं। इसके बाद उन्होंने करीना कपूर खान की पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि सच में बहुत शानदा र समय था। इन दिनों की बहुत याद आयेगी। मलाइका अरोड़ा खान ने भी अपने प्रेमी अर्जुन कपूर के साथ पहाड़ों में ही दिवाली मनायी। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: