राहुल रॉय की फिल्म के डायरेक्टर नितिन उठा रहे इलाज का खर्च, बोले- कोई मदद करना चाहे तो आसानी होगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राहुल रॉय की फिल्म के डायरेक्टर नितिन उठा रहे इलाज का खर्च, बोले- कोई मदद करना चाहे तो आसानी होगी


<-- ADVERTISEMENT -->



'आशिकी' फेम अभिनेता राहुल रॉय इन दिनों मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उन्हें कारगिल में फिल्म 'एलएसी' की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आया था। इस फिल्म के निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता रॉय के मेडिकल बिलों का खर्च उठा रहे हैं। इसकी वजह यह है कि खुद राहुल अभी अपना बैंक अकाउंट ऑपरेट करने में समर्थ नहीं हैं। हालांकि, नितिन ने लोगों से मदद का आग्रह किया है। उनका कहना है कि इलाज पर जिसका जो पैसा खर्च होगा, वह खुद राहुल ठीक होने के बाद लौटा देंगे।

राहुल के भाई रोहित के संपर्क में नितिन

नितिन ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा, "मैं अस्पताल के मेडिकल स्टाफ और राहुल के जुड़वां भाई रोहित के संपर्क में हूं। रोहित कनाडा में रहते हैं। गुरुवार सुबह उन्होंने मुझे कहा कि राहुल की फिजियोथेरेपी और स्पीच थेरेपी अच्छे से चल रही है। रोहित ने आधा मिनट राहुल से बात की। उन्होंने बताया कि वे होश में हैं और कुछ वाक्य भी बोल पा रहे हैं। सभी की दुआओं का शुक्रिया। वे हर दिन बेहतर हो रहे हैं।"

राहुल को स्टंट की जरूरत पड़ सकती है

राहुल के इलाज के खर्च पर बात करते हुए नितिन ने कहा, "डॉक्टर्स से मेरा डिस्कशन हुआ। उन्होंने कहा कि भविष्य में दिमाग संबंधी खतरे को रोकने के लिए उनकी मिडिल सेरिब्रल आर्टरी में स्टंट की जरूरत पड़ सकती है। यह महंगा हो सकता है। जब मैं लौटूंगा (कारगिल से), तब डॉक्टर्स से इसके खर्च पर बात करूंगा। मैं खर्च उठा सकता हूं, लेकिन यदि कोई किसी भी तरह की मदद करना तो चाहे तो मेरे लिए आसानी हो जाएगी। मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि ठीक होने के बाद राहुल पैसा लौटा देंगे।"

शूटिंग के दौरान आया था ब्रेन स्ट्रोक

52 साल के राहुल कारगिल के माइनस 12 डिग्री टेम्प्रेचर में गलवान वैली पर बेस्ड फिल्म 'LAC -Live The Battle' की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था, जिसके ट्रीटमेंट के लिए उन्हें श्रीनगर से एयरलिफ्ट कर मुंबई लाया गया था।

'आशिकी' से किया था बॉलीवुड डेब्यू

राहुल ने 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें अनु अग्रवाल भी लीड रोल में थीं। इसके बाद वे 'जुनून' (1992), 'फिर तेरी कहानी याद आई' (1993), 'नसीब' (1997), 'एलान' (2011) और 'कैबरे' (2019) जैसी फिल्मों में काम किया। वे 'बिग बॉस' के पहले सीजन (2007) के विनर भी रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rahul Roy may need stent to prevent future attacks, says his film LAC's director Nitin Kumar Gupta

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: