वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर हुए कोरोना पॉजिटिव! रोकी गई फिल्म की शूटिंग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर हुए कोरोना पॉजिटिव! रोकी गई फिल्म की शूटिंग


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: कोरोना काल के बीच फिल्म इंडस्ट्री के सभी स्टार्स ने पूरी सुविधाओं के साथ शूटिंग करना शूरू कर दिया है। लेकिन इस बीच किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आती रहती है। अब वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर के कोविड-19 की चपेट में आने की खबर आ रही है। तीनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' की चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे थे। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

दुबई के रेस्टोरेंट में सलमान की बहन Arpita Khan ने तोड़ी प्लेट्स, वायरल हुई वीडियो

फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, 'जुग जुग जियो' की शूटिंग रोक दी गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि आज शाम तक फिल्म की टीम की ओर से इस बारे में आधिकारिक बयान दिया जा सकता है।

फिल्म 'जुग जुग जियो' में नीतू कपूर का भी अहम रोल है। 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी यह पहली फिल्म है। साथ ही वह इस फिल्म के जरिए काफी वक्त के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना होते हुए नीतू ने लिखा था, "इस मुश्किल वक्त में मेरी पहली फ्लाइट। इस जर्नी को लेकर नर्वस हूं।" साथ ही उन्होंने ऋषि कपूर को याद करते हुए लिखा था, "जब कपूर साहब आप यहां मेरा हाथ थामने के लिए नहीं हैं, मैं जानती हूं कि आप मेरे साथ हो।" वहीं, फैंस भी काफी एक्साइटिड हैं नीतू कपूर को इस फिल्म में देखने के लिए।

Diljit Dosanjh के साथ जुबानी जंग में अकेली पड़ीं कंगना रनौत, अब मीका बोले- थोड़ी सी भी तमीज़ है तो...

बता दें कि फिल्म 'जुग जुग जियो' में वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर के अलावा अनिल कपूर भी अहम रोल में हैं। फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। अगले साल फिल्म रिलीज हो सकती है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: