सिंगर अंकित तिवारी बोले- शोज ना होने की वजह से कई बैंड मेंबर्स अपने घर लौट गए, पैसे नहीं कमाएंगे तो घर का किराया कैसे भरेंगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सिंगर अंकित तिवारी बोले- शोज ना होने की वजह से कई बैंड मेंबर्स अपने घर लौट गए, पैसे नहीं कमाएंगे तो घर का किराया कैसे भरेंगे


<-- ADVERTISEMENT -->



प्लेबैक सिंगर अंकित तिवारी जल्द ही रियलिटी शो में डेब्यू करने वाले हैं। अपकमिंग म्युजिक रियलिटी शो 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' (IMP) में अंकित बतौर कप्तान नजर आएंगे। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान सिंगर ने अपने डेब्यू शो से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर की। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि लॉकडाउन की वजह से काम ना मिलने पर किस तरह उनके म्युजिक ग्रुप के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

कई म्यूजिशियन की रोजी-रोटी लाइव कॉन्सर्ट पर निर्भर होती है
अंकित ने बताया, "मेरी नजर में इस लॉकडाउन का सबसे बड़ा असर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर पड़ा है। अनलॉक के बाद शादी और पार्टी तो हो रही हैं। हालांकि लोग इसमें सबसे पहले म्युजिक बैंड कैंसिल कर देते हैं। लोग डीजे लगाने को तैयार है। लेकिन किसी भी म्युजिक आर्टिस्ट को नहीं बुला रहे। जिसकी वजह से म्युजिक इंडस्ट्री को बहुत नुकसान झेलना पड़ा। किसी भी तरह के लाइव कॉन्सर्ट भी नहीं हो रहे हैं। कई म्यूजिशियन की रोजी-रोटी लाइव कॉन्सर्ट पर निर्भर होती है।"

मेरी टीम के कई मेंबर्स मुंबई छोड़कर अपने घर लौट गए हैं
लॉकडाउन की वजह से अपने म्युजिक बैंड में आई परेशानी के बारे में अंकित ने कहा, "मैं कानपुर से अपने सपने पुरे करने मुंबई आया हूं और उसी तरह मेरे टीम मेंबर्स भी देश के अलग -अलग हिस्सों से आए हैं। हम में से किसी ने नहीं सोचा था की ये दिन देखने को मिलेगा। यकीन मानिये मुझ पर इस लॉकडाउन का बहुत गहरा असर पड़ा है। मेरी टीम के कई मेंबर्स मुंबई छोड़कर अपने घर लौट गए हैं। उन्हें शोज का इंतजार है। ताकि उससे मिलने वाले पैसे से वे अपने घर का किराया दे पाएं। शुरुआत में किसी को किसी भी तरह की आर्थिक परेशानी ज्यादा नहीं झेलनी पड़ी थी। इतने पैसे थे की कुछ वक्त निकाल सके हालांकि किसे पता था की लगभग साल भर तक हम शोज नहीं कर पाएंगे। अगले साल का भी फिलहाल कुछ नहीं दिख रहा हैं। एक वक्त ऐसा भी आया जब बेसिक खाने-पीने की मुसीबत भी झेलनी पड़ी है। शुरूआती दौर में मैं उन्हें बेसिक मदद कर पाया। लेकिन अब मैं खुद अच्छे दिन आने का इंतजार कर रहा हूं।

बहुत ही इंटरेस्टिंग है शो 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग'​​​​​​​ की थीम
अपने रियलिटी शो डेब्यू पर अंकित ने कहा, "सच कहूं तो रियलिटी शोज देखता तो नहीं हूं। लेकिन मुझे अलग-अलग टैलेंट के बारे में जानकारी रहती है। इस शो का कांसेप्ट बहुत ही नया है और जो ऑडियंस म्युजिक रियलिटी शो को फॉलो करते हैं। उनके लिए ये शो बहुत ही अलग है। इस म्यूजिकल लीग में 6 टीमें होंगी और मेरी भूमिका किसी एक टीम के कप्तान की होगी। ये थीम बहुत ही इंटरेस्टिंग है और मुझे उम्मीद है लोगों को ये शो जरूर पसंद आएगा।"

इस म्यूजिक लीग में 6 टीमें होंगी
बता दें कि, इस म्यूजिक लीग में 6 टीमें होंगी। जिनके मालिक बॉलीवुड सेलिब्रिटीज - गोविंदा एवं उनकी पत्नी सुनीता, राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर एवं उनके पिता शक्ति कपूर और भाई सिद्धांत कपूर और रितेश देशमुख होंगे। ये टीमें देश के अलग-अलग क्षेत्रों को रिप्रेजेंट करेंगी। जिनका इस म्यूजिकल चैंपियनशिप में एक दूसरे से मुकाबला होगा। कप्तानों के रूप में प्रत्येक टीम में दो सेलिब्रिटी प्लेबैक सिंगर्स होंगे। जिनमें एक मेल और एक फीमेल सिंगर शामिल होगी। इसके अलावा हर टीम में रियलिटी स्टार्स भी होंगे। स्पोर्ट्स लीग के फॉर्मेट की तरह ही इस शो में भी 5 इनिंग्स होंगी। जिनमें लीग मैचों के अलावा एक सुपर मैच होगा। जहां दर्शकों के वोट और अंपायर के प्वाइंट्स लीग का रिजल्ट तय करेंगे और इनमें से किसी एक टीम को चैंपियन घोषित करेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bad effects of lockdown: Singer Ankit Tiwari said - Due to lack of shows, many band members returned to their home, if they do not earn money, how will they pay the rent of the house?

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: