फिल्म शकीला में ऋचा चड्ढा का अब तक का सबसे बोल्ड सीन, टीजर देख फैंस हुए हैरान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्म शकीला में ऋचा चड्ढा का अब तक का सबसे बोल्ड सीन, टीजर देख फैंस हुए हैरान


<-- ADVERTISEMENT -->



प्रेस विज्ञप्ति। शकीला फिल्म पीआर टीम द्वारा प्रसारित- बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'शकीला' का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया था। शानदार रिस्पॉन्स के बाद अब फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है। जिस तरह बड़े बैनर के तले विद्या बालन की फिल्म डर्टी पिक्चर बनीं थी जिसमें एक्ट्रेस सिल्क की कहानी को दिखाया गया था। उसी तर्ज पर अब बड़ी स्क्रीन पर एक्ट्रेस शकीला की कहानी को दुनिया को दिखाने का प्रयास किया गया है। मल्टी-लिंगुअल प्रोजेक्ट इस क्रिसमस को स्क्रीन पर आने के लिए बिल्कुल तैयार है। आकर्षण और ग्लैमर से भरपूर, ऋचा 90 के दशक में राज करने वाले साउथ सायरन को परफेक्ट श्रदांजलि दे रही हैं। शकीला को एक तरह की ताकत माना जाता थी और उसका व्यक्तित्व उसकी कामुक छवि से परे था। वह एक ऐसे समय में शक्ति और स्पंद की शख्सियत थीं, जब अभिनेत्रियों को सुपरस्टार द्वारा आर्म कैंडी के रूप में देखा जाता था।

इसे भी पढ़ें: मीका सिंह ने दी कंगना रनौत को नसीहत, कहा- बयानबाजी छोड़कर कुछ अच्छा काम करें  

शकीला के जीवन और समय स्क्रीन पे दर्शाते हुए, यह बायोपिक उसके संग्रह की यात्रा है जो बाधाओं और भेदभाव से भरा है। मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद, शकीला ने 16 साल की उम्र में इस उद्योग में प्रवेश किया और वह अपने हर फ्रेम पर अपनी छाप छोड़ रही थी। लॉकडाउन के बाद सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पे अपना जादू चला दे ऐसा एक प्रयास है बिलकुल शकीला की क्षमता की तरह। क्राउड-पुलर होने का वादा करते हुए, पंकज त्रिपाठी और मलयालम अभिनेता, राजीव पिल्लई के साथ ऋचा चड्ढा अभिनीत फिल्म का टीज़र एक शानदार स्पर्श है जो दर्शकों को गुदगुदाएगा, साथ ही साथ शकीला की पहेली के लिए उन्हें उत्साह से भर देगा।

इसे भी पढ़ें: मीका सिंह ने दी कंगना रनौत को नसीहत, कहा- बयानबाजी छोड़कर कुछ अच्छा काम करें  

निर्दर्शक इंद्रजीत लंकेश हमसे कहते हैं, '' जब शकीला अपने प्राइम में थीं तब एक और सुपरस्टार के लिए कोई जगह नहीं थी। उन्हें लगातार खतरा महसूस हो रहा था। यह एक महिला की उद्योग में आने और हावी होने की एक शक्ति की कहानी है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक पूरे उत्साह के साथ इसका आनंद लेगी।“

ऋचा कहती है, "मुझे खुशी है कि फिल्म रिलीज़ हो रही है। उम्मीद है कि यह लोगों के जीवन में कुछ हँसी और मनोरंजन लाएगी और यह निराशाजनक वर्ष एक खुशहाल नोट पर समाप्त होगा। शकीला की कहानी सभी कहानियों से विपरीत है और यह विश्वव्यापी है। दक्षिण में वह बहुत अच्छी तरह से जानी जाती है और यह देखना दिलचस्प होगा कि वहां इस फिल्म को लोग किस तरह से लेते है। उसने कई वर्षों तक ऊँचाई पर शासन किया, संकट के समय में सिनेमा हॉल को स्थिर व्यवसाय प्रदान किया। पंकज जी के साथ पुनर्मिलन करना भी बहुत अच्छा था। "

फिल्म को प्रस्तुत और निर्मित किया किया है सैमीस मैजिक सिनेमा मोशन पिक्चर प्रोडक्शन और इसे यूएफओ द्वारा वितरित किया गया है। यह एक क्रिसमस रिलीज के लिए तैयार है।
 
शकीला पीआर टीम 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: