सोनू सूद ने 10 करोड़ रुपए के लोन के लिए अपनी 8 प्रॉपर्टी गिरवी रखीं, ताकि जरूरतमंदों की मदद कर सकें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सोनू सूद ने 10 करोड़ रुपए के लोन के लिए अपनी 8 प्रॉपर्टी गिरवी रखीं, ताकि जरूरतमंदों की मदद कर सकें


<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना काल में अभिनेता सोनू सूद जरूरतमंदों के लिए मसीहा बनकर सामने आए। अब भी वे अपने नेकी के इस काम में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहते। इसलिए उन्होंने 10 करोड़ रुपए का लोन लेने के लिए अपनी 8 प्रॉपर्टी गिरवी रख दी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई के जुहू इलाके में मौजूद इन प्रॉपर्टीज में 2 दुकानें और 6 फ्लैट्स शामिल हैं।

5 लाख रुपए में हुआ रजिस्ट्रेशन

मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनू की गिरवी रखी गईं प्रॉपर्टीज का एग्रीमेंट 15 सितंबर को साइन किया था और 24 नवंबर को इसका रजिस्ट्रेशन किया गया। यह प्रॉपर्टी इस्कॉन मंदिर के पास एबी नायर रोड पर है। लोन लेने के लिए 5 लाख रुपए की रजिस्ट्रेशन फीस चुकाई गई है।

बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी सोनू और उनकी पत्नी के नाम पर ही रहेंगी। इससे हर महीने आने वाला किराया भी अभिनेता को ही मिलेगा। सोनू को 10 करोड़ के लोन के लिए इसका मूलधन और ब्याज चुकाना पड़ेगा। हालांकि, खुद सोनू की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

लॉकडाउन में सोनू ने ऐसे मदद की

लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद के लिए सक्रिय रहे सोनू ने सैकड़ों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। हजारों लोगों के लिए खाने, पीने के सामान से लेकर पैसों तक की व्यवस्था की। पंजाब में पैरामेडिकल स्टाफ के लिए 1500 पीपीई किट्स उपलब्ध कराईं। पुलिस अफसरों को 25 हजार फेस शील्ड्स लेकर दीं।

इस तरह लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कई काम किए। अब भी वे लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए लोग सोनू से मदद मांगते रहते हैं। इसके अलावा, सोनू ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है।

अगला मिशन बुजुर्गों के घुटनों की सर्जरी

सोनू सूद की मानें तो उनका अगला मिशन बुजुर्गों के घुटनों की सर्जरी कराना है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, "मैं बुजुर्गों के घुटनों की सर्जरी कराना चाहता हूं। ताकि उन्हें ऐसा महसूस न हो कि वे समाज का बेकार और उपेक्षित हिस्सा हैं। 2021 में घुटनों का ट्रांसप्लांट मैं अपनी प्राथमिकता में चाहता हूं।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sonu Sood mortgages his 8 properties to raise Rs 10 crore for needy

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: