भारतीय वायु सेना ने अनुराग-अनिल कपूर की फिल्म में आर्म्ड फोर्सेस को गलत ढंग से दिखाने पर आपत्ति जताई, सीन हटाने की मांग की - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भारतीय वायु सेना ने अनुराग-अनिल कपूर की फिल्म में आर्म्ड फोर्सेस को गलत ढंग से दिखाने पर आपत्ति जताई, सीन हटाने की मांग की


<-- ADVERTISEMENT -->



अनिल कपूर का एके vs एके सीरीज का ट्रेलर विवादों में आ गया है। गुंजन सक्सेना:द कारगिल गर्ल के बाद एक बार फिर भारतीय वायुसेना ने बॉलीवुड के प्रोजेक्ट पर निशाना साधा है। एक दिन पहले ही रिलीज हुए ट्रेलर में इंडियन एयरफोर्स की वर्दी में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में अनिल, अनुराग को गालियां दे रहे हैं। IAF ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है।

आईएएफ ने लिखा- अनुचित भाषा का बोली गई
पोस्ट में लिखा गया है- इस वीडियो में IAF वर्दी गलत तरीके से यूज की गई है और जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया है वह अनुचित है। यह भारत के सशस्त्र बलों के व्यवहार संबंधी मानदंडों के अनुरूप नहीं है। इन दृश्यों को निश्चित रूप से हटाया जाना चाहिए।

अनुराग से भिड़ गए थे अनिल कपूर
इस फिल्म की कहानी में अनुराग, अनिल कपूर की बेटी सोनम को किडनैप कर लेते हैं। अनिल उसकी खोज में शहर भर में खोज करते दिखते हैं। फिल्म का ट्रेलर 8 दिसंबर को रिलीज किया गया है। फिल्म 24 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के पहले अनुराग-अनिल का सोशल मीडिया वॉर चर्चा में रहा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
IAF objected to portrayal of Air force in upcoming Netflix movie AK vs AK

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: