Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kangana Ranaut ने किया 'लव जिहाद' पर कानून का समर्थन, कही ये बात


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने ट्वीट से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कुछ दिन पहले वह किसान आंदोलन को लेकर किए गए अपने एक ट्वीट को लेकर बाकी सेलिब्रिटीज के निशाने पर आ गई थीं। लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। कंगना ने अपने हालिया ट्वीट में 'लव जिहाद' को लेकर यूपी समेत कई राज्य सरकारों की ओर से कानून बनाए जाने का समर्थन किया है।

कंगना ने नाम छिपाकर हिंदू लड़की से शादी करने की एक खबर को शेयर करते हुए लव जिहाद कानून का विरोध कर रहे लोगों पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'हर दिन हम इस तरह के केस सुनते हैं। आखिर कुछ लोगों को लव जिहाद के खिलाफ कानून से दिक्कत क्या है। यदि यह लव मैरिज है और मान लीजिए कि पहचान उजागर होने के बाद भी दोनों खुश हैं, लेकिन महिला यदि कुछ को ठगा हुआ महसूस करती है तो फिर वह कैसे न्याय के लिए गुहार लगाएगी?' उनके इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना की पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ ट्विटर पर बहस हो गई थी। दरअसल, कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल हुईं एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग वाली दादी बता दिया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि यह 100 रुपए में उपलब्ध हो जाती हैं। हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया था। लेकिन पंजाब के सेलेब्स ने उनके इस ट्वीट पर भारी आपत्ति जताई। दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी बहस हो गई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने दिलजीत का समर्थन किया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: