परितोष त्रिपाठी ने कहा-फातिमा सना शेख जैसी एक्टर के पति का किरदार निभाने से बड़ी खुशी और कुछ नहीं हो सकती - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

परितोष त्रिपाठी ने कहा-फातिमा सना शेख जैसी एक्टर के पति का किरदार निभाने से बड़ी खुशी और कुछ नहीं हो सकती


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्टर परितोष त्रिपाठी टीवी में अपने अभिनय और कॉमेडी का झंडा लहराने के बाद अब फिल्म 'लूडो' से वाहवाही बटोर रहे हैं। इस फिल्म में वो एक मनचले पति मन्नू का किरदार निभा रहे हैं। इनकी पत्नी पिंकी यानि एक्ट्रेस फातिमा सना शेख हैं। वैसे तो परितोष लूडो में पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव और अन्य अभिनेता के साथ भी स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। मगर उन्हें सबसे अधिक खुशी फातिमा के पति बनने पर हो रही है।

इस पर परितोष त्रिपाठी ने कहा, "मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे मल्टीस्टार फिल्म में काम करने का मौका मिला। दर्शक और इंडस्ट्री से जुड़े लोग मेरे अभिनय की बहुत तारीफ कर रहे हैं। सच मानिए बहुत अच्छा लग रहा है। इससे भी अधिक खुशी तब मिल रही है। जब लोग यह बोल रहे हैं कि आप फातिमा के पति बने हैं। इतनी खूबसूरत एक्टर के पति का किरदार निभाने से बड़ी खुशी और कोई कुछ नहीं हो सकती।

पंकज सर के साथ काम करना मेरे लिए गर्व की बात
परितोष ने आगे कहा कि, पंकज त्रिपाठी सर के साथ काम किया यह मेरे लिए गर्व की बात है। इन सबके के लिए मैं अनुराग बासु सर का शुक्रगुजार रहूंगा की उन्होंने सुपर डांसर डांस शो में बच्चो के डांस को जज करते करते मेरे अभिनय को भी जज कर लिया। इस फिल्म से लोगों को यह भी पता चल रहा है की परितोष सिर्फ कॉमेडी और कविताएं ही नहीं पढ़ता है। बल्कि दमदार अभिनय भी करता है।" अभिनेता को उम्मीद है की आने वाले दिनों में उन्हें स्क्रीन पर विभिन्न किरदार निभाने का मौका भी मिलेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
LUDO: Paritosh Tripathi said - There can be no greater happiness than playing the role of husband of an actor like Fatima Sana Shaikh

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: