Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आंध्र प्रदेश सरकार ने एजुकेशन डिपार्टमेंट को दिया सोनू सूद का नाम, इमोशनल एक्टर बोले- लाइफ का सबसे प्राउड मोमेंट


<-- ADVERTISEMENT -->




आंध्रप्रदेश के सरत चंद्र कॉलेज के आर्ट एंड ह्यूमैनिटीज डिपार्टमेंट का नाम सोनू सूद पर रखा गया है। इस बात ने सोनू को बेहद भावुक कर दिया है। पिछले 9 महीने के दौरान सोनू को जितना प्यार और सम्मान पूरे देश से मिला है उसके बाद कॉलेज ने यह कदम उठाया है।जब सोनू को इस बात का पता चला तो उन्होंने कहा- यह मेरी जिंदगी का सबसे खुशी वाला और गर्व करने वाला पल है।

सोनू बोले- मैं मां का सपना जी रहा हूं
सोनू ने आगे कहा- मेरी मां प्रोफेसर थीं। उन्होंने बच्चों को फ्री में पढ़ाया। वे हमेशा से बच्चों के लिए वेलफेयर के लिए ही काम करना चाहती थीं। वे मुझसे कहती थीं सोनू जब तुम परिवार के किसी एक आदमी की मदद पढ़ने में करते हो तो आने वाली एक पीढ़ी को फायदा मिलता है। यह उनका सपना था और मैं अब उनका सपना जी रहा हूं।

हेल्थ और एजुकेशन पर ध्यान देना बेहद जरूरी
सोनू आगे कहते हैं - यह एक ऐसा संस्थान है जो सबसे ज्यादा संख्या में आईएएस और आईपीएस ऑफिसर बनाता है। डिपार्टमेंट को मेरा नाम देना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान है। मैं जानता हूं मां यह सब देखकर बहुत खुश होंगी। मेरे मां-पापा सोचते होंगे कि उन्होंने मुझे सही परवरिश दी है।मेरा मानना है कि देश में स्वास्थ्य सुविधा और एजुकेशन पर सबसे ज्यादा ध्यान दिए जाने की जरूरत है। अब मैं उनका हिस्सा हूं। अभी बहुत लम्बा रास्ता बाकी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
College department in Andhra Pradesh re-named after Sonu Sood actor said Proudest And Happiest Moment In My Life

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: