Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नई फिल्मों की शूटिंग शुरू,अक्षय-शाहरुख-सलमान-दीपिका सहित कई स्टार्स शूटिंग पर लौटे, जनवरी से MP में 22 फिल्मों-वेब सीरीज की शूटिंग


<-- ADVERTISEMENT -->




कोरोना की मार बॉलीवुड पर खूब पड़ी। मार्च में हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह ठप्प पड़ गई। फिल्मों की शूटिंग पूरी तरह रोकनी पड़ गई। सितारे भी घर में कैद हो गए और काम पर लौटने के लिए महामारी खत्म होने का इंतजार करने लगे। लेकिन अब सितारे सेट पर लौट रहे हैं। कई बड़े सितारों ने फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है। कोरोना से बचने की सभी सावधानियों के साथ फिल्मों की शूटिंग वापस शुरू हो गई।

लॉकडाउन में शूट करने वाले पहले स्टार अक्षय

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अक्षय कुमार का आता है जिन्होंने कोरोनाकाल में अपनी फिल्म 'बेलबाटम' की शूटिंग स्कॉटलैंड में की। यह दुनिया की इकलौती फिल्म है जिसकी शूटिंग लॉकडाउन में ही शुरू और खत्म हुई है। फिल्म की कास्ट और क्रू UK गई। जहां अगस्त से सितंबर के बीच शूट कम्पलीट हुआ।

दीपिका-शाहरुख भी जुटे

कोरोना से बचने के लिए सभी सावधानियां बरतते हुए दीपिका पिछले दिनों गोवा में शकुन बत्रा की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने पहुंची थीं। उन्होंने वहां तकरीबन 60 दिन का शेड्यूल पूरा किया।

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की ये तस्वीर गोवा रवाना होते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर ली गई थी।

फिल्म का अगला शेड्यूल अब दिसंबर में मुंबई में है। फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

तकरीबन ढाई साल बाद शाहरुख खान भी बड़े पर्दे पर लौटने के लिए सेट पर दोबारा पहुंचे। हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू की है।

सलमान कर रहे 'राधे' की शूटिंग

अनलॉक 5 की घोषणा होने के बाद सलमान भी अक्टूबर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग करने पहुंचे।

##

उन्होंने मुंबई में शूटिंग शुरू करने की जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए सेट से एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था-साढ़े छह महीने बाद शूटिंग पर वापसी कर अच्छा लग रहा है।

जॉन लखनऊ में कर रहे शूट

'सत्यमेव जयते' के दौरान जॉन और दिव्या।

कोरोना के बाद जॉन अब्राहम भी सेट पर दोबारा लौट आए हैं। उन्होंने लखनऊ में फिल्म सत्यमेव जयते की शूटिंग शुरू कर दी है। पिछले एक महीने से जॉन और दिव्या कुमार खोसला लखनऊ में हैं।

आयुष्मान खुराना चंडीगढ़ में कर रहे शूट

आयुष्मान भी अनलॉक के बाद शूट पर वापस लौट आए हैं। वह पिछले एक महीने से चंडीगढ़ में चंडीगढ़ करे आशिकी की शूटिंग कर रहे हैं।

दिवाली के मौके पर आयुष्मान ने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें परिवार के सभी सदस्यों से आयुष्मान 6 फ़ीट की दूरी बनाकर खड़े नजर आए थे।

चड़ीगढ़ आयुष्मान का होमटाउन है लेकिन फिर भी एक्टर परिवार से दूरी बनाए रखने को मजबूर हैं। वह शूटिंग के बाद अपने घर ना जाकर होटल में रुकते हैं, ताकि घरवालों को उनसे कोरोना का कोई खतरा ना हो।

प्रेग्नेंसी में भी एक्ट्रेसेस ले रहीं रिस्क

लाल सिंह चड्ढा के सेट पर करीना और आमिर।

कोरोना अनलॉक के बाद वो एक्ट्रेसेस भी सेट पर वापस लौटने से खुद को रोक नहीं पा रहीं जो कि प्रेग्नेंट हैं। अक्टूबर में करीना ने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में हिस्सा लिया और अपनी शूटिंग पूरी की। इस दौरान सेट पर सितारों के नियमित कोविड टेस्ट हुए ताकि संक्रमण का खतरा ना हो।

ब्रांड शूट के लिए मुंबई फिल्म स्टूडियो में अनुष्का मास्क में नजर आईं।

वहीं, लगभग 7 महीने की प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा भी ब्रांड एंडोर्समेंट की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचीं। इस दौरान बायो बबल फॉर्मेट को अपनाया गया। अनुष्का की सेफ्टी का ध्यान रखते हुए मेकर्स ने क्रू को किसी से मिलने-जुलने की आजादी नहीं दी। पूरा क्रू होटल में रुका और कई दिनों तक अपने घर नहीं गया।

जनवरी से मध्‍य प्रदेश में 22 फिल्‍में होंगी शूट

मध्‍य प्रदेश टूरिज्‍म विभाग के अफसरों ने बताया है कि नए साल जनवरी से तकरीबन 22 प्रोजेक्‍ट्स की शूटिंग शुरू हो रही है। टूरिज्‍म बोर्ड की एडि‍शनल मैनेजिंग डायरेक्‍टर सोनिया मीणा ने इसकी पुष्टि की। उन्‍होंने कहा कि यकीनन यह कोई हैरत की बात नहीं है।

'शेरनी' की शूटिंग के दौरान क्रू PPE किट- मास्क में रहा। विद्या भी मास्क लगाए रहीं।

गृह मंत्रालय भारत सरकार ने जब से अनलॉक की घोषणाएं कीं, तबसे लगातार शूटिंग हो रही हैं। ‘एक दूजे के वास्‍ते’ जैसे प्रोजेक्‍ट से लेकर अनुपम खेर के ‘द लास्‍ट शो’ और विद्या बालन की ‘शेरनी’ तक यहां शूट हुई हैं। अभी भी लगातार शूटिंग की अर्जियां आ रही हैं।‘

बोर्ड के एक और अफसर ने कहा,’ जनवरी से राज्‍य के विभिन्‍न इलाकों में ‘धाकड़,’ ‘ह्विस्‍ल ब्‍लोअर’, ‘गुल्‍लक2’, ‘पंचायत2’, ‘कोटा फैक्‍ट्री’, ‘छोरी’ और अन्‍य फिल्मों के नाम हैं। कई और प्रोजेक्‍ट भी साइन हो रहे हैं जिनमें वेबसीरीज शामिल हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bollywood resumes work after corona: Shooting of new films started, many stars including Akshay, Shahrukh, Salman, Deepika returned to shooting

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: