Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

केदारनाथ के डायरेक्टर को Sushant Singh Rajput ने कहा था- अपनी जिंदगी समेट रहा हूं


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को कई महीने बीत चुके हैं। लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें याद करते हैं। इसके साथ ही उनके करीबी दोस्त भी सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में सुशांत की फिल्म केदानाथ को दो साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सुशांत को याद करते हुए फिल्म का एक किस्सा शेयर किया है।

अभिषेक कपूर ने सुशांत के हाथ की तस्वीर शेयर की है। जिस पर पेन से कुछ लिखा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मुझे याद है कि जब मैंने केदारनाथ की स्टोरी सुनाई थी और मंसूर (सुशांत के रोल का नाम) डिस्कस किया था। उस वक्त वह अपने हाथ पर कुछ लिख रहे थे। मैंने उससे कहा, यह क्या लिख रहा है हाथ पे... उसने कहा कि अपनी दुनिया समेट रहा हूं।'

हालांकि इस फिल्म की रिलीज के बाद सुशांत काफी परेशान थे। क्योंकि मीडिया का सारा अटेंशन सारा को मिला था। जबकि सुशांत ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी। इस बात का खुलासा भी अभिषेक कपूर ने किया थ। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था, फिल्म की रिलीज के बाद सुशांत राजपूत काफी परेशान लग रहे थे क्योंकि उन्हें लगता था कि उनको चर्चा नहीं मिली है। इसकी एक वजह यह भी थी कि यह सारा अली खान की पहली फिल्म थी और इसके चलते उन्हें ज्यादा चर्चा मिली थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: