कंगना ने youtuber ध्रुव राठी पर साधा निशाना, कहा- इस झूठ पर जेल भिजवा सकती हूं… - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कंगना ने youtuber ध्रुव राठी पर साधा निशाना, कहा- इस झूठ पर जेल भिजवा सकती हूं…

कंगना ने youtuber ध्रुव राठी पर साधा निशाना, कहा- इस झूठ पर जेल भिजवा सकती

<-- ADVERTISEMENT -->



कंगना ने youtuber ध्रुव राठी पर साधा निशाना, कहा- इस झूठ पर जेल भिजवा सकती

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने ट्विटर पर youtuber ध्रुव राठी के बनाए वीडियो पर प्रतिक्रिया दी हैl आपको बता दे की धुव्र राठी का यह वीडियो काफी वायरल भी हुआ था। इसमें ध्रुव ने बताया था कि कैसे अभिनेत्री कंगना रनौत कथित तौर पर अपनी बातों को तोड़-मरोड़कर बोलने की आदत है। इस वीडियो में ध्रुव राठी ने कंगना रनौत को पाखंडी बताया थाl ध्रुव ने मुंबई में म्युनिसिपल कॉरपोरेशन द्वारा कंगना की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने पर कंगना के बर्ताव को पाखंडी बताया थाl कंगना ने यूट्यूबर धुव्र राठी को ‘मूर्ख’ बताया है और कंगना ने ध्रुव पर पैसे लेकर वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया है।

दरअसल, एक ट्वीट में पत्रकार-फिल्मकार एरे कैथे ने यह लिखते हुए आरोप लगाया है कि एक बेनाम यूट्यूबर ने ‘अटेंशन’ नाम से एक वीडियो बनाकर कंगना की छवि को खराब करने के लिए बड़ी रकम ली है। उन्होंने लिखा कि इस यूट्यूबर को कंगना पर निशाना साधने के काम पर लगाया गया था।

कंगना रनोट ने यूट्यूबर ध्रुव राठी को सलाखों के पीछे भिजवाने की धमकी दी है। उन्होंने ध्रुव राठी का नाम लिए बगैर पत्रकार और फिल्ममेकर एरे कैथेर के एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, “हाहा..बहुत खूब एरे। वाकई इस बेवकूफ को फर्जी वीडियो बनाने के लिए पैसे मिलते हैं। मैं बीएमसी के नोटिस का झूठ फैलाने के आरोप में उसे जेल भेज सकती हूं, जिसके लिए उसे 60 लाख रुपए दिए गए। बिना सरकार के सपोर्ट या पैसे के क्यों कोई लीगल मैटर्स में खुलकर झूठ बोलेगा।”

हालांकि, उन्होंने ध्रुव का नाम नहीं लिया था, लेकिन ध्रुव ने उनके इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा कि क्या इस खबर में मेरा जिक्र हो रहा है? पहली बात किसी ने मुझे कंगना पर वीडियो बनाने के लिए पैसे नहीं दिए है और दूसरी बात, काश के मेरी स्पॉन्सर फीस प्रति वीडियो 30 लाख होती तो इससे में कितना अमीर हो जाऊंगा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: